--Advertisement--

डीजेवाले ने ‘डीजेवाला बाबू’ गाना नहीं बजाया, तो कर दिया मर्डर

जन्म दिन की पार्टी में कई अनजाने लोगों ने घुसकर की हत्या।

Dainik Bhaskar

May 24, 2018, 04:17 PM IST
बर्थ डे पार्टी में हत्या से हुआ हंगामा। बर्थ डे पार्टी में हत्या से हुआ हंगामा।

सूरत। यहां उघना में जन्म दिन की पार्टी के लिए बुलाए गए डीजे वाले को कुछ अनजान लोगों ने चाकू के वार से मौत के घाट उतार दिया। बुधवार की रात को कृष्णकुंज सोसायटी में हुई इस हत्या को लेकर काफी हंगामा हुआ। इसकी वजह यही बताई जा रही है कि डीजेवाले को किसी ने डीजेवाला गाना लगाने के लिए कहा, जिसे उसने नहीं बजाया। बर्थ डे पार्टी में हत्या से हंगामा…

उघना पुलिस के अनुसार बुधवार को कृष्णकुंज सोसायटी में रहने वाले संतोष का बर्थ डे था, इसलिए उसने अपने घर पर एक डांस पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में समाधान नाम के डीजेवाले को बुलाया गया था। पार्टी शुरू होने के बाद सभी डांस करने लगे। इस दौरान वहां कुछ अनजान लोग भी पहुंच गए। इन लोगों ने डीजे बजाने वाले तिलक से डीजेवाला गाना लगाने को कहा। इस बात पर कुछ विवाद हुआ, जिससे उन लोगों ने तिलक पर चाकू से कई प्रहार किए, इससे तिलक की मौत हो गई।

तिलक के घर में शोक

मृतक तिलक के भाई दीपक ने बताया कि वे लोग मध्यप्रदेश के निवासी हैं। बरसों से माता-पिता और भाई तिलक के साथ उघना के हरिनगर-3 में रहते हैँ। तिलक डीजे साउंड में मजदूरी करता था। बुधवार को एक पार्टी में गया था। वहां कुछ लोगों ने उसे डीजे वाला गाना लगाने को कहा, जिससे कुछ विवाद हुआ। इस पर पार्टी में घुसे कुछ अनजान लोगों ने उस पर चाकू से कई प्रहार किए, जिससे तिलक की मौत हो गई। अब घर में शोक छाया हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गाना बजाने को लेकर हुआ था विवाद। गाना बजाने को लेकर हुआ था विवाद।
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
X
बर्थ डे पार्टी में हत्या से हुआ हंगामा।बर्थ डे पार्टी में हत्या से हुआ हंगामा।
गाना बजाने को लेकर हुआ था विवाद।गाना बजाने को लेकर हुआ था विवाद।
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..