--Advertisement--

रिसेप्शन में आई युवती साढ़े 5 लाख के गहनों-नगदी से भरा पर्स लेकर फरार

यह अहमदाबाद की छारा गेंग की यह करतूत हो सकती है, युवती की खोजबीन शुरू।

Danik Bhaskar | Nov 24, 2017, 05:30 PM IST
मेरिज फंक्शन में सर्कल में युवती दिखाई दे रही है। इसके बाद लाखों के माल से भरा हुआ पर्स लेकर जाती हुई। मेरिज फंक्शन में सर्कल में युवती दिखाई दे रही है। इसके बाद लाखों के माल से भरा हुआ पर्स लेकर जाती हुई।

वडोदरा। शहर के समा-सावली रोड पर आयोजित एनआरआई की शादी के रिसेप्शन के दौरान स्टेज पर 28 तोले के जवाहरात और नगदी से भरा पर्स चोरी कर शर्ट-जींस पहनी 20 वर्षीय युवती फरार हो गई। केवल आधे घंटे के अंतराल में स्टेट से ही लाखों का माल-मत्ते की चोरी से एनआरआई परिवार स्तब्ध रह गया।छारा गेंग की हो सकती है करतूत…

समा की सुंदरवन सोसायटी में रहने वाले मनुभाई अंबालाल पटेल के केनेडा के टोरंटो में रहने वाले कनुभाई पटेल अपने बेटे दीपल की शादी में वडोदरा आए थे। समा-सावली रोड पर पार्टी प्लाट में आयोजित रिसेप्शन के पहले मनुभाई की भाभी प्रवीणाबेन अपनी दो पुत्रवधुओं शिवानी और एकता के साथ फतेगंज स्थित सपना ब्यूटी पार्लर में तैयार होने गई थी। जहां उसने 28 तोले के गहने उपहार में मिले लिफाफों के नगद करीब 40 हजार रुपए अपने ब्राऊन कलर के पर्स में रखा था। ब्यूटी पॉर्लर में तैयार होने के बाद सास अपनी दो पुत्रवधुओं के साथ पार्टी प्लॉट पर आए। यहां वे स्टेट पर पर्स के साथ थे। इस दौरान मेहमान बनकर एक अनजानी युवती ने बड़ी चालाकी से पर्स चोरी कर लिया। इसके बाद वह वहां से फरार हो गई। समा के पीआई पीडी परमार ने बताया कि अहमदाबाद की छारा गेंग की यह करतूत हो सकती है। सीसीटीवी पर दिखने वाली युवती की खोजबीन शुरू कर दी गई है।

आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS

पांच मिनट बाद ही युवती पानी पीते-पीते बाहर निकलती दिखाई दी। पांच मिनट बाद ही युवती पानी पीते-पीते बाहर निकलती दिखाई दी।
कुछ ही सेकेंड पहले वह पार्टी प्लॉट में फिर आई थी। कुछ ही सेकेंड पहले वह पार्टी प्लॉट में फिर आई थी।
युवती मेहमान की तरह पार्टी प्लाट में आई थी। युवती मेहमान की तरह पार्टी प्लाट में आई थी।
युवती से रिसेप्शन से 5.63 लाख की चोरी की। युवती से रिसेप्शन से 5.63 लाख की चोरी की।