--Advertisement--

वडोदरा में महिला कांस्टेबल और वकीलों के बीच तीखी झड़पें

वकील अपनी मांगों पर अड़े, सात वकीलों द्वारा आमरण अनशन शुरू।

Dainik Bhaskar

Mar 20, 2018, 03:43 PM IST
नई कोर्ट में दूसरे दिन भी आंदोलन, 7 वकीलों का आमरण अनशन शुरू। नई कोर्ट में दूसरे दिन भी आंदोलन, 7 वकीलों का आमरण अनशन शुरू।

वडोदरा। यहां कोर्ट में कल हुई तोड़फोड़ और लाठीचार्ज के बाद वकील अनिश्चितकालीन हड़ताल पर उतर आए हैं। इस दौरान महिला कांस्टेबल और वकीलों के बीच तीखी झड़पें हुई। अपनी मांगों को लेकर 7 वकीलों ने अामरण अनशन शुरू कर दिया है। वकीलों की मांग है कि अदालत में जब तक उनके लिए बैठक व्यवस्था सही नहीं होती, वे हड़ताल पर रहेंगे। कोर्ट के गेट के सामने नारेबाजी…

वकीलों नेअ आज सुबह कोर्ट के गेट के सामने जमा हुए, उसके बाद पुलिस और डिस्ट्रिक्ट जज के सामने नारेबाजी की। उधर महिला वकील रामधुन करने लगी। 130 करोड़ की लागत से जिला न्यायालय का उद्घाटन शनिवार को ही मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने किया था। सोमवार को जब वहां कामकाज शुरू हुआ, तो वकीलों की बैठक व्यवस्था पर्याप्त नहीं थी। इससे वकीलों ने जज के सामने जाकर अपनी मांगें रखीं, उसके बाद उनके कार्यालय में तोड़फोड़ की, जिससे पुलिस ने वकीलों पर लाठीचार्ज किया। इसका विरोध करते हुए वकीलों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी। वकीलों ने कहा है कि उनकी हड़ताल तब तक चलती रहेगी, जब तक उनकी बैठक व्यवस्था ठीक नहींं हो जाती।

7 वकील आमरण अनशन पर

अपनी मांगों को लेकर जो सात वकीली आमरण अनशन पर बैठे हैं, उनके नाम हैं- रितेश ठक्कर, हितेश गुप्ता, नेहल सुतरिया, जेम्स मेकवान, मीतेश वेदाणी, पंडित तिवारी। बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष वैकंक जोशी ने भास्कर से कहा है कि हम अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है। आज भी कोर्ट कार्यवाही से अलग रहेंगे। हमारी मांगें जब तक पूरी नहीं होती, तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

महिला वकीलों ने रामधुन की। महिला वकीलों ने रामधुन की।
कोर्ट परिसर से पुलिस को हटाने की मांग। कोर्ट परिसर से पुलिस को हटाने की मांग।
सोमवार को वडोदरा में नई कोर्ट में वकीलों ने जज के कमरे में तोड़फोड़ की थी । सोमवार को वडोदरा में नई कोर्ट में वकीलों ने जज के कमरे में तोड़फोड़ की थी ।
आज भी वकील कोर्ट की कार्यवाही से अलग, वकील अपनी मांगों पर अडिग। आज भी वकील कोर्ट की कार्यवाही से अलग, वकील अपनी मांगों पर अडिग।
X
नई कोर्ट में दूसरे दिन भी आंदोलन, 7 वकीलों का आमरण अनशन शुरू।नई कोर्ट में दूसरे दिन भी आंदोलन, 7 वकीलों का आमरण अनशन शुरू।
महिला वकीलों ने रामधुन की।महिला वकीलों ने रामधुन की।
कोर्ट परिसर से पुलिस को हटाने की मांग।कोर्ट परिसर से पुलिस को हटाने की मांग।
सोमवार को वडोदरा में नई कोर्ट में वकीलों ने जज के कमरे में तोड़फोड़ की थी ।सोमवार को वडोदरा में नई कोर्ट में वकीलों ने जज के कमरे में तोड़फोड़ की थी ।
आज भी वकील कोर्ट की कार्यवाही से अलग, वकील अपनी मांगों पर अडिग।आज भी वकील कोर्ट की कार्यवाही से अलग, वकील अपनी मांगों पर अडिग।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..