--Advertisement--

BJP युवा मोर्चे के वार्ड अध्यक्ष ने बर्थ डे में तलवार से काटा केक

धारदार हथियारों से शक्ति प्रदर्शन से विवाद, अध्यक्ष ने इससे पूरी तरह से इंकार किया।

Dainik Bhaskar

Mar 22, 2018, 03:51 PM IST
BJP युवा मोर्चे के वार्ड अध्यक्ष ने बर्थ डे में तलवार निकली, हुआ विवाद। BJP युवा मोर्चे के वार्ड अध्यक्ष ने बर्थ डे में तलवार निकली, हुआ विवाद।

वडोदरा। शहर में सार्वजनिक स्थान पर भाजपा युवा मोर्चे के वार्ड अध्यक्ष ने अपने बर्थ डे पर तलवार निकाली, बर्थ डे केक काटा और उसके साथ आए साथियों ने भाले समेत धारदार हथियारों का प्रदर्शन किया। पूरे शहर में इसकी चर्चा है। दूसरी ओर वार्ड अध्यक्ष ने इससे इंकार किया है। साथी लाए थे अपने साथ धारदार हथियार…

भाजपा के वार्ड नम्बर 13 के युवा मोर्चा के अध्यक्ष शिवांग कहार का 16 मार्च का बर्थ डेे था। उसके एक दिन पहले यानी 15 मार्च की रात को नवापुरा कहार मोहल्ले में उसके घर के पास बर्थ डे मनाया गया। इस दौरान उसमें शामिल उसके दोस्त धारदार हथियार के साथ वहां पहुंचे थे। वहां केक भी तलवार से ही काटा गया था। इस तरह से वहां धारदार हथियारों से शक्ति प्रदर्शन किया गया।

सार्वजनिक स्थानों पर हथियारों के प्रदर्शन से 3 महीने की कैद

शहर में खुले आम धारदार हथियार रखना अपराध है। इसके लिए पुलिस कमिश्नर घाेषणा कर चुके हैं। इसके तहत इस आदेश को भंग करने वाले को 3 महीने की कैद और जुर्माने का प्रावधान है।

विमल गामित, सहायक पुलिस कमिश्नर, कंट्रोल रूम

वह तो एस एस की पट्टी थी

इस संबंध में जब शिवांग कहार से पूछा गया, तो उनका कहना था कि मेरे बर्थ डे का आयोजन मेरे घर के कम्पाउंड में ही थी। तलवार से केक काटने की बात झूठी है। वह तो केवल एस एस की पट्टी थी, इसमें कोई गलत नहीं है। न ही कुछ गलत करने का इरादा था।

वह चीज तो तलवार की तरह लग रही है

शिवांग कहार इलेक्शन वार्ड नम्बर 13 के युवा मोर्चे के अध्यक्ष हैं। वैसे तो वे सीधे-सादे व्यक्तित्व के धनी हैं। जन्म दिन पर मैं शामिल नहीं था। परंतु जो तस्वीर दिखाई दे रही है, वह तलवार जैसी ही दिखाई दे रही है। इसके बाद भी मैं इसकी जांच करुंगा।

कुणाल पटेल, शहर भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष।

तलवार जैसे हथियार से काटा गया केक। तलवार जैसे हथियार से काटा गया केक।
घातक हथियारों से शक्ति प्रदर्शन घातक हथियारों से शक्ति प्रदर्शन
बर्थ डे मनाने की इस पद्धति से शहर में चर्चा। बर्थ डे मनाने की इस पद्धति से शहर में चर्चा।
कानून व्यवस्था को धता बताकर खुले आम किया घातक हथियारों का प्रदर्शन। कानून व्यवस्था को धता बताकर खुले आम किया घातक हथियारों का प्रदर्शन।
BJP Ward president Swords in birthday in vadodara
X
BJP युवा मोर्चे के वार्ड अध्यक्ष ने बर्थ डे में तलवार निकली, हुआ विवाद।BJP युवा मोर्चे के वार्ड अध्यक्ष ने बर्थ डे में तलवार निकली, हुआ विवाद।
तलवार जैसे हथियार से काटा गया केक।तलवार जैसे हथियार से काटा गया केक।
घातक हथियारों से शक्ति प्रदर्शनघातक हथियारों से शक्ति प्रदर्शन
बर्थ डे मनाने की इस पद्धति से शहर में चर्चा।बर्थ डे मनाने की इस पद्धति से शहर में चर्चा।
कानून व्यवस्था को धता बताकर खुले आम किया घातक हथियारों का प्रदर्शन।कानून व्यवस्था को धता बताकर खुले आम किया घातक हथियारों का प्रदर्शन।
BJP Ward president Swords in birthday in vadodara
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..