वडोदरा

--Advertisement--

युवती ने FB का सहारा लेकर BJP कार्यकर्ता की करतूत का फोड़ा भांडा

भाजपा युवा मोर्चे के कार्यकर्ता द्वारा वाट्स एप पर की गई पोस्ट की तस्वीरों को फेसबुक में डाला।

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 01:04 PM IST
BJP कार्यकर्ता युवती को रोज रात को मेसेज भेजता। युवती ने फेसबुक में फोड़ा भांडा। BJP कार्यकर्ता युवती को रोज रात को मेसेज भेजता। युवती ने फेसबुक में फोड़ा भांडा।

वडोदरा। सोशल मीडिया में भाजपा युवा मोर्चा का कार्यकर्ता उज्जवल गज्जर शहर की एक युवती को रात में मेसेज कर परेशान करता रहता। आखिर में परेशान होकर युवती ने युवक की वाट्सएप पर की गई पोस्ट को फेसबुक मेंं डालकर भाजपा कार्यकर्ता की करतूतों का भांडा फोड़ दिया है। डेढ़ महीने से परेशान कर रहा था…

वडोदरा की एक युवती को भाजपा युवा मोर्चा का कार्यकर्ता उज्जवल गज्जर रात में मेसेज भेजकर परेशान कर रहा था। यह सिलसिला पिछले डेढ़ महीने से चल रहा था। आखिर में युवती ने जब उससे पूछा कि आखिर रात को वह मेसेज भेजकर चाहता क्या है? तो उज्जवल ने युवती से माफी मांगते हुए युवती को ब्लॉक कर दिया। इस पर युवती ने युवक को सबक सिखाने का निश्चय किया। उसने युवक द्वारा किए गए मेसेज का स्क्रिन शॉट लेकर उसे फेसबुक पर पोस्ट कर दिया।

युवती ने क्या लिखा पोस्ट में

युवती ने FB पर किए पोस्ट में लिखा है कि यह युवक रोज रात में मेसेज भेजकर मुझे परेशान करता है। मैं इसेे सबक सिखाना चाहती हूं। इसे हेलो, हाउ आ यू लिखने का बहुत शौक है। मेरे सभी साथियों से अनुराेध है कि इस युवक को भी हेलो… हाउ आ यू का मेसेज भेजें। मुझे तो इसने ब्लॉक कर दिया है, लेकिन आप सभी इसे मेसेज भेजकर इसे परेशान करना शुरू कर दें, ताकि इसे पता चले कि रात को किसी युवती को परेशान करना कितना दुखदायी है। भास्कर से बात करते हुए युवती ने बताया कि रोज रात को डेढ़ बजे वह मुझे मेसेज भेजकर परेशान करता था। वह अन्य युवतियों को भी इसी तरह से परेशान करता था, इसलिए मैंने उसे सबक सिखाने के लिए फेसबुक का सहारा लिया। अब तो उसने माफी मांग ली है, पर मुझे उसे सबक सिखाना था, इसलिए मैं सोशल मीडिया पर उसका भांडा फोड़ा है।

युवती ने युवक द्वारा पोस्ट किए गए मेसेज का स्क्रिन शॉट लेकर उसे फेसबुक में डाला। युवती ने युवक द्वारा पोस्ट किए गए मेसेज का स्क्रिन शॉट लेकर उसे फेसबुक में डाला।
अपने साथियों से युवती ने कहा कि इस युवक को हाय, हलो, हाउ आ यू का मेसेज भेजो। अपने साथियों से युवती ने कहा कि इस युवक को हाय, हलो, हाउ आ यू का मेसेज भेजो।
वह पिछले डेढ महीने से युवती को परेशान कर रहा था। वह पिछले डेढ महीने से युवती को परेशान कर रहा था।
युवक अन्य युवतियों को भी इसी तरह से परेशान किया करता। युवक अन्य युवतियों को भी इसी तरह से परेशान किया करता।
BJP workers harass of Girl to social media messages in vadodara
युवती के नाराज होने पर युवक ने उसे ब्लॉक कर दिया। युवती के नाराज होने पर युवक ने उसे ब्लॉक कर दिया।
युवती द्वारा एफबी का सहारा लिए जाने पर शुरू हो गया विवाद। युवती द्वारा एफबी का सहारा लिए जाने पर शुरू हो गया विवाद।
BJP workers harass of Girl to social media messages in vadodara
X
BJP कार्यकर्ता युवती को रोज रात को मेसेज भेजता। युवती ने फेसबुक में फोड़ा भांडा।BJP कार्यकर्ता युवती को रोज रात को मेसेज भेजता। युवती ने फेसबुक में फोड़ा भांडा।
युवती ने युवक द्वारा पोस्ट किए गए मेसेज का स्क्रिन शॉट लेकर उसे फेसबुक में डाला।युवती ने युवक द्वारा पोस्ट किए गए मेसेज का स्क्रिन शॉट लेकर उसे फेसबुक में डाला।
अपने साथियों से युवती ने कहा कि इस युवक को हाय, हलो, हाउ आ यू का मेसेज भेजो।अपने साथियों से युवती ने कहा कि इस युवक को हाय, हलो, हाउ आ यू का मेसेज भेजो।
वह पिछले डेढ महीने से युवती को परेशान कर रहा था।वह पिछले डेढ महीने से युवती को परेशान कर रहा था।
युवक अन्य युवतियों को भी इसी तरह से परेशान किया करता।युवक अन्य युवतियों को भी इसी तरह से परेशान किया करता।
BJP workers harass of Girl to social media messages in vadodara
युवती के नाराज होने पर युवक ने उसे ब्लॉक कर दिया।युवती के नाराज होने पर युवक ने उसे ब्लॉक कर दिया।
युवती द्वारा एफबी का सहारा लिए जाने पर शुरू हो गया विवाद।युवती द्वारा एफबी का सहारा लिए जाने पर शुरू हो गया विवाद।
BJP workers harass of Girl to social media messages in vadodara
Click to listen..