Hindi News »Gujarat »Vadodra» Businessman Son Missing Last 3 Days

वडोदरा के व्यापारी का बेटा लापता, कार में मिले खून के दाग

होली के दिन भायली के माेबाइल के व्यापारी का बेटा गुम, कुछ लोगों पर शंका।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 05, 2018, 04:33 PM IST

  • वडोदरा के व्यापारी का बेटा लापता, कार में मिले खून के दाग
    +3और स्लाइड देखें
    होली के दिन भौमिक पटेल लापता हुआ।

    वडोदरा। शहर के भायली इलाके में मोबाइल शॉप के व्यापारी का बेटा होली की रात रहस्यमय तरीके से गायब हो गया। दूसरे दिन उसकी कार लावारिस हालत में मिली, जिस पर खून के दाग थे। इसके अलावा उसकी सेंडल भी मिली। इससे पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया है। गुमशुदा भौमिक ने स्टूडेंट वीजा पर लंदन में पढ़ाई की है। दिन भर दुकान में बैठने के बाद 7.30 बजे निकला था…

    शहर के भायली इलाके में मोबाइल शॉप के मालिक अश्विन पटेल का 24 वर्षीय बेटा भौमिक हाेली की रात रहस्यमय तरीके से गुम हो गया। बाद में दूसरे दिन अंकोडिया शेरखी रोड के पीरोदनगर के पास लावारिस हालत में उसकी कार मिली। कार में खून के दाग के अलावा उसका सेंडल भी मिला। इससे पुलिसतंत्र में हड़कम्प मच गया। व्यापारी के पिता ने पैसों के लेन-देन के संदर्भ में तीन-चार लोगों पर शंका व्यक्त की है। भौमिक पादरा के रिदम मोबाइल में शाहरुख और बिलाल के साथ पार्टनरशिप में यह काम शुरू किया है। उसने लंदन में 4 साल तक पढ़ाई की है। होली के दिन वह पत्नी को उसके मायके छोड़कर आया था। वह पादरा जाकर दोपहर तक लौट आया था। शाम तक वह मोबाइल की दुकान पर ही बैठा था, साढ़ेे सात बजे वह दुकान से घर जाने के लिए निकला।

    क्या कहते हैं भौमिक के पिता

    भौमिक के पिता अश्विन पटेल ने बताया कि 3 मार्च की सुबह भौमिक को उन्होंने कॉल किया, तो उसका फोन स्विच ऑफ बता रहा था। इसके बाद जब वे भायली के अर्थ एप्रोपोलिक्स स्थित फ्लैट पर गए, तो वहां ताला लगा था। उन्होंने सोचा कि बेटा शायद पत्नी से मिलने विद्यानगर गया होगा। इसी बीच उनके पास पुलिस का फोन आया कि उसके बेटे की इको स्पोर्ट्स कार अंकोडिया शेरखी रोड पर पीरोदनगर जाने के आरसीसी रोड पर लावारिस हालत में मिली है। कार में खून के दाग और उसका सेंडल भी है। इससे वे तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचे।

    कार में मारपीट होने के सबूत

    प्राथमिक जांच में यह पाया गया है कि कार के अंदर मारपीट हुई है। एलसीबी पीआई डीबी बारड और तहसील पीएसआई समेत 8 लोगों की टीम पादरा, अंकोडिया समेत विभिन्न इलाकों में जांच कर रही है। अभी तक कोई महत्वपूर्ण सुराग नहीं मिला है।

    शक की सूई पार्टनरों पर

    भौमिक ने पादरा के रिदम मोबाइल में 25 लाख रुपए देर भागीदारी की थी। यह राशि उसने जमीन बेचने से प्राप्त की थी। उनके साथ शाहरुख और बिलाल की भागीदारी थी। दूसरी तरफ पादरा के रोहित गांधी को गाड़ी खरीदनी थी। तब भौमिकने तांदलजा के एक शख्स के पास गाड़ी का सौदा कराया था। जिसमें उसने बमुश्किल एक प्रतिशत ही रुपए लौटाए थे। इस गाड़ी की बिक्री में भी विवाद हुआ था। इस दौरान गांधी ने उसे 6 तारीख के बाद देख लेने की धमकी भी दी थी। इसके अलावा 2 अन्य शख्स भी शक के दायरे में हैं।

  • वडोदरा के व्यापारी का बेटा लापता, कार में मिले खून के दाग
    +3और स्लाइड देखें
    पुलिस को उसकी कार लावारिस हालत में मिली।
  • वडोदरा के व्यापारी का बेटा लापता, कार में मिले खून के दाग
    +3और स्लाइड देखें
    भौमिक के पिता ने जक उसे फोन किया, तो फोन स्विच ऑफ था।
  • वडोदरा के व्यापारी का बेटा लापता, कार में मिले खून के दाग
    +3और स्लाइड देखें
    कार से खून के धब्बे मिले, प्राथमिक जांच में मारपीट होने की संभावना।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Vadodara news News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Businessman Son Missing Last 3 Days
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Vadodra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×