--Advertisement--

फेक एकाउंट से मेरी प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाने का प्रयास-पंड्या

फर्जी एकाउंट से भीमराव अंबेडकर पर की गई टिप्पणी पर बोले हार्दिक।

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2018, 12:20 PM IST
मेरी प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाने का प्रयास किया गया है, बोले हार्दिक पंड्या। मेरी प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाने का प्रयास किया गया है, बोले हार्दिक पंड्या।

वडोदरा। टीम इंडिया के ऑल राउंडर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के फर्जी एकाउंट से भीमराव अंबेडकर पर की गई टिप्पणी के कारण अदालत से उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। इस संबंध में हार्दिक का कहना है कि संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर का मैं सम्मान करता हूं। मैं इस तरह की पोस्ट नहीं कर सकता। फर्जी एकाउंट के माध्यम से किसी ने मेरी प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाने का प्रयास किया है। फर्जी ट्वीट पर दिया स्पष्टीकरण…

हार्दिक ने कहा कि मैं हमेशा अपने प्रशंसकों से अपने अधिकृत ट्विटर एकाउंट से ही सम्पर्क में रहता हूं। परंतु जिस एकाउंट से वह विवादास्पद पोस्ट निकली है, वह मेरा फर्जी एकाउंट है। किसी ने मेरे नाम से डमी एकाउंट बनाया है। इस तरह से हार्दिक ने उस मामले पर अपना पक्ष रखा है।

पंड्या के खिलाफ कोर्ट पहुंचे वकील

पंड्या के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए कोर्ट पहुंचे एडवोकेट डीआर मेघवाले ने बताया कि क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने कुछ महीने पहले ट्विटर पर एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने भीमराव अंबेडकर के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया था। वकील मेघवाले ने बताया कि इसके पहले वे एफआईआर दर्ज कराने पुलिस थाने गए थे, पर वहां एफआईआर लिखने से मना कर दिया गया।

फर्जी एकाउंट से अंबेडकर पर की गई टिप्पणी  के मामले में हार्दिक ने अपना पक्ष रखा। फर्जी एकाउंट से अंबेडकर पर की गई टिप्पणी के मामले में हार्दिक ने अपना पक्ष रखा।
नकली ट्विटर के मामले में हार्दिक ने दिया स्पष्टीकरण। नकली ट्विटर के मामले में हार्दिक ने दिया स्पष्टीकरण।
X
मेरी प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाने का प्रयास किया गया है, बोले हार्दिक पंड्या।मेरी प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाने का प्रयास किया गया है, बोले हार्दिक पंड्या।
फर्जी एकाउंट से अंबेडकर पर की गई टिप्पणी  के मामले में हार्दिक ने अपना पक्ष रखा।फर्जी एकाउंट से अंबेडकर पर की गई टिप्पणी के मामले में हार्दिक ने अपना पक्ष रखा।
नकली ट्विटर के मामले में हार्दिक ने दिया स्पष्टीकरण।नकली ट्विटर के मामले में हार्दिक ने दिया स्पष्टीकरण।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..