--Advertisement--

कुणाल पंड्या-पंखुरी शर्मा के मैरिज रिसेप्शन की थीम होगी ‘ब्लेक’

27 दिसम्बर को मुम्बई के JW मेरियट होटल में धूमधाम से होगी शादी, कई हस्तियां शामिल होंगी।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 03:53 PM IST
मुम्बई की JW मेरियट होटल में होगा रिसेप्शन। मुम्बई की JW मेरियट होटल में होगा रिसेप्शन।

वडोदरा। आईपीएल और इंडिया-ए टीम के स्टॉर क्रिकेटर कुणाल पंड्या और मुम्बई की पंखुरी शर्मा आगामी 27 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। धूमधाम से आयोजित इस शादी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के स्टॉर शामिल होंगे। पता चला है कि इनकी शादी के रिसेप्शन की थीम ‘ब्लेक’ रखी गई है। शादी का कार्ड भी ब्लेक…

कुणाल के पिता हिमांशु पंड्या ने भास्कर को बताया कि हमारे परिवार में खुशी का माहौल है। शादी की तैयारियां चल रही हैं। कुणाल की वेडिंग रिसेप्शन का कार्ड भी तैयार हो गया है। वडोदरा के क्रिकेटर समेत उद्योगपतियों को निमंत्रण भेजा गया है।

कौन-कौन आएगा रिसेप्शन में

27 दिसम्बर को मुम्बई की JW मेरियट होटल में कुणाल-पंखुरी की धूमधाम से शादी होगी। इस शादी में एक हजार से भी अधिक लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। जिसमें वडोदरा के क्रिकेटर किरण मोरे, अंशुमान गायकवाड़, नयन मोंगिया समेत कई क्रिकेटर उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा बॉलीवुड और क्रिकेट की कई हस्तियां भी शामिल होंगी।

पंड्या ब्रदर्स के साथ पंखुरी शर्मा। पंड्या ब्रदर्स के साथ पंखुरी शर्मा।
कुणाल पंड्या की भावी पत्नी पंखुरी शर्मा फिल्म मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करती है। कुणाल पंड्या की भावी पत्नी पंखुरी शर्मा फिल्म मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करती है।
27 दिसम्बर को कुणाल-पंखुरी की शादी मुम्बई में होगी। 27 दिसम्बर को कुणाल-पंखुरी की शादी मुम्बई में होगी।
वडोंदरा महानगर पालिका में शादी के रजिस्ट्रेशन विभाग में दोनों की शादी का रजिस्ट्रेशन कराया गया। वडोंदरा महानगर पालिका में शादी के रजिस्ट्रेशन विभाग में दोनों की शादी का रजिस्ट्रेशन कराया गया।