--Advertisement--

क्रिकेटर कुणाल पंड्या का आज बर्थ डे, दिसम्बर में हुई शादी की तस्वीरें

कुणाल ने फिल्म मार्केटिंग फील्ड में काम करने वाली पंखुरी से शादी की है।

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2018, 05:13 PM IST
मुम्बई की जेडब्ल्यू मेरियट होटल में कुणाल-पंखुरी की धूूमधाम से शादी हुई। मुम्बई की जेडब्ल्यू मेरियट होटल में कुणाल-पंखुरी की धूूमधाम से शादी हुई।

वडोदरा। आईपीएल मुम्बई इंडियंस और इंडिया ए टीम के स्टार क्रिकेटर कुणाल पंड्या का आज बर्थ डे है। दिसम्बर में ही उसने मुम्बई की पंखुरी शर्मा से शादी की है। मुम्बई की JW मेरियट हॉटल में आयोजित भव्य विवाह समारोह में अनेक हस्तियां हाजिर थी। कुणाल-पंखुरी की भव्य शादी और रिसेप्शन की तस्वीरों के अलबम से चुनिंदा तस्वीरें प्रस्तुत हैं। शादी में महानायक अमिताभ बच्चन भी आए थे…

27 दिसम्बर 2017 को मुम्बई में हुई इस भव्य शादी में अनेक हस्तियां उपस्थित थी। जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ पधारे थे। इसके अलावा वडोदरा के क्रिकेटर किरण मोरे, अंशुमान गायकवाड़, नयन मोंगिया, क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर, रिलायंस ग्रुप के चेयरमेन मुकेश अंबानी-नीता अंबानी आदि प्रमुख थे।

की जेडब्ल्यू मेरियट होटल में कुणाल-पंखुरी की धूूमधाम से शादी हुई। 27 दिसम्बर 2017 को कुणाल-पंखुरी की शादी हुई थी। की जेडब्ल्यू मेरियट होटल में कुणाल-पंखुरी की धूूमधाम से शादी हुई। 27 दिसम्बर 2017 को कुणाल-पंखुरी की शादी हुई थी।
शादी के दौरान हल्दी रस्म, रिसेप्शन समेत तस्वीरों का अलबम सामने आया। शादी के दौरान हल्दी रस्म, रिसेप्शन समेत तस्वीरों का अलबम सामने आया।
कुणाल की शादी की कई तस्वीरें वायरल हुई। कुणाल की शादी की कई तस्वीरें वायरल हुई।
भव्य शादी समारोह में क्रिकेट जगत की हस्तियां उपस्थित थीं। भव्य शादी समारोह में क्रिकेट जगत की हस्तियां उपस्थित थीं।
रिलायंस ग्रुप के चेयरमेन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी समेत अनेक गणमान्य लोग भी आए थे। रिलायंस ग्रुप के चेयरमेन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी समेत अनेक गणमान्य लोग भी आए थे।
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी परिवार समेत पहुंचे थे। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी परिवार समेत पहुंचे थे।
क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी नव दम्पति को आशीर्वाद देने पहुंचे। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी नव दम्पति को आशीर्वाद देने पहुंचे।
X
मुम्बई की जेडब्ल्यू मेरियट होटल में कुणाल-पंखुरी की धूूमधाम से शादी हुई।मुम्बई की जेडब्ल्यू मेरियट होटल में कुणाल-पंखुरी की धूूमधाम से शादी हुई।
की जेडब्ल्यू मेरियट होटल में कुणाल-पंखुरी की धूूमधाम से शादी हुई। 27 दिसम्बर 2017 को कुणाल-पंखुरी की शादी हुई थी।की जेडब्ल्यू मेरियट होटल में कुणाल-पंखुरी की धूूमधाम से शादी हुई। 27 दिसम्बर 2017 को कुणाल-पंखुरी की शादी हुई थी।
शादी के दौरान हल्दी रस्म, रिसेप्शन समेत तस्वीरों का अलबम सामने आया।शादी के दौरान हल्दी रस्म, रिसेप्शन समेत तस्वीरों का अलबम सामने आया।
कुणाल की शादी की कई तस्वीरें वायरल हुई।कुणाल की शादी की कई तस्वीरें वायरल हुई।
भव्य शादी समारोह में क्रिकेट जगत की हस्तियां उपस्थित थीं।भव्य शादी समारोह में क्रिकेट जगत की हस्तियां उपस्थित थीं।
रिलायंस ग्रुप के चेयरमेन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी समेत अनेक गणमान्य लोग भी आए थे।रिलायंस ग्रुप के चेयरमेन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी समेत अनेक गणमान्य लोग भी आए थे।
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी परिवार समेत पहुंचे थे।बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी परिवार समेत पहुंचे थे।
क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी नव दम्पति को आशीर्वाद देने पहुंचे।क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी नव दम्पति को आशीर्वाद देने पहुंचे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..