--Advertisement--

डाॅक्टर कपल की लवस्टोरी पहुंची शादी तक, कार्ड में दिया ये संदेश

दोनों परिवारों ने मिलकर समाज को एक नया संदेश देने का उठाया बीड़ा।

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 05:02 PM IST
डॉक्टर कपल की लवस्टोरी पहुंची शादी तक, निमंत्रण पत्र में दिया ये संदेश। डॉक्टर कपल की लवस्टोरी पहुंची शादी तक, निमंत्रण पत्र में दिया ये संदेश।

वडोदरा। अहमदाबाद के युवक ने वडोदरा मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाली युवती से पढ़ाई के दौरान ही प्यार हो गया। अब ये दोनों शादी करने जा रहे हैं। अपनी शादी में कुछ अनोखा होना चाहिए, इस उद्देश्य से दोनों परिवार के लोगों ने उनके कहने से शादी के निमंत्रण पत्र में एक संदेश लिखा, जिसे सभी ने दिल से स्वीकार किया। संदेश था-बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ। आज हो रही है शादी…

अहमदाबाद के दसक्रोई तहसील के वहेलाल गांव के ज्वलंत पटेल और वड़ोदरा की निमिषा पटेलिया वडोदरा मेडिकल कॉलेज में एक साथ पढ़ाई कर रहे थे, इस दौरान दोनों के बीच प्यार पनपने लगा। फिर शुरू हो गई दोनों की लवस्टोरी। दोनों ने 2012 में अपनी पढ़ाई पूरी की। डॉ.निमिषा एम डी(फिजिशियन) और डॉ. ज्वलंत पटेल ने एम.एस.(आर्थोपेडिक) किया। दोनों ने परिवार की सहमति से शादी तय की। दोनों ही डॉक्टर होने से उन्होंने परिवार की सहमति लेकर निमंत्रण कार्ड में एक संदेश लिखा- बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ। आज सोमवार को दोनों की शादी है, ऐसे में वे समाज को एक संदेश देने में कामयाब रहे।

कुछ नया करने की प्रेरणा

ज्वलंत के पिता योगेश भाई पटेल ने बताया कि दोनों परिवारों की सहमति से यह तय किया गया। समाज को कोई संदेश देना था, ताकि लोग उससे प्रेरित हो सके। हमारा यह प्रयास होगा कि समाज को संदेश देने के लिए हमेशा कुछ नया करते रहना। भविष्य में भी हम अपने परिवार के साथ विभिन्न अवसरों पर इस तरह के संदेश लोगों को देते रहेंगे।

डॉ. ज्वलंत पटेल और डॉ. निमिषा पटेलिया। डॉ. ज्वलंत पटेल और डॉ. निमिषा पटेलिया।
निमंत्रण पत्र में दिया ये संदेश। निमंत्रण पत्र में दिया ये संदेश।
डॉ. ज्वलंत पटेल और डॉ. निमिषा पटेलिया। डॉ. ज्वलंत पटेल और डॉ. निमिषा पटेलिया।
दोनों परिवारों ने मिलकर समाज तक यह संदेश पहुंचाने का बीड़ा उठाया। दोनों परिवारों ने मिलकर समाज तक यह संदेश पहुंचाने का बीड़ा उठाया।
X
डॉक्टर कपल की लवस्टोरी पहुंची शादी तक, निमंत्रण पत्र में दिया ये संदेश।डॉक्टर कपल की लवस्टोरी पहुंची शादी तक, निमंत्रण पत्र में दिया ये संदेश।
डॉ. ज्वलंत पटेल और डॉ. निमिषा पटेलिया।डॉ. ज्वलंत पटेल और डॉ. निमिषा पटेलिया।
निमंत्रण पत्र में दिया ये संदेश।निमंत्रण पत्र में दिया ये संदेश।
डॉ. ज्वलंत पटेल और डॉ. निमिषा पटेलिया।डॉ. ज्वलंत पटेल और डॉ. निमिषा पटेलिया।
दोनों परिवारों ने मिलकर समाज तक यह संदेश पहुंचाने का बीड़ा उठाया।दोनों परिवारों ने मिलकर समाज तक यह संदेश पहुंचाने का बीड़ा उठाया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..