--Advertisement--

इलेक्शन मशीनरी के आदेश ने प्रोफेसर को दिया प्यून का काम

एम.एस.यूनिवर्सिटी में जब चिरायु पंडित को यह आदेश प्राप्त हुआ, तो वे चौंक गए।

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 04:57 PM IST
MSU के पॉलिटेकनिक कॉलेज में सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के प्रोफेसर चिरायु पंडित। MSU के पॉलिटेकनिक कॉलेज में सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के प्रोफेसर चिरायु पंडित।

वडोदरा। आगामी 17 फरवरी को जिले में स्थानीय निकायों के चुनाव होने वाले हैं। इस चुनाव की तैयारी प्रशासनिक स्तर पर चल रही है। इसके लिए विभिन्न शैक्षणिक संस्थाओं के स्टाफ को चुनाव के काम सौंपे जा रहे हैं। ऐसे में एम.एस.यूनिवर्सिटी की पोलिटेकनिक कॉलेज में सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के प्रोफेसर को प्यून के रूप में काम करने का आदेश दिया है। चर्चा का विषय है…

17 फरवरी को जिले में स्थानीय निकायों के चुनाव होने हैँ। इस चुनाव में काम करने के लिए विभिन्न सरकारी कर्मचारियों को उनकी जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। ऐसे में महाराज सयाजीराव यूनिवर्सिटी के पोलिटेकनिक कॉलेज में सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के प्रोफेसर और कम्युनिकेशन सेल के डेप्यूटी डायरेक्टर चिरायु विजयकुमार पंडित को प्यून के रूप में काम करने का आदेश राज्य निर्वाचन आयोग ने दिया है। यह आदेश इन दिनों शहर में चर्चा का विषय है।

ध्यान दिलाया गया है

एम.एस.यूनिवर्सिटी में जब चिरायु पंडित को यह आदेश प्राप्त हुआ, तो वे चौंक गए। उन्होंने तुरंत निर्वाचन आयोग का ध्यान इस ओर दिलाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार यूनिवर्सिटी के नियमों के तहत फैैकल्टी डीन, प्रिंसीपल, प्रोफेसर, डायरेक्टर्स, डे. डायरेक्टर्स को शैक्षणिक कार्य के अलावा अन्य महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी जाती है। इससे उन्हें चुनाव कार्य से अलग रखा जाता है। इसके बाद भी यूनिवर्सिटी के अधिकारियों को बिना जानकारी दिए बाहर ही बाहर चुनाव कार्य का आदेश किया जाता है।

चुनावी तंत्र ने प्रोफेसर को प्यून का काम करने का आदेश दिया, जिससे वे चौंक उठे। चुनावी तंत्र ने प्रोफेसर को प्यून का काम करने का आदेश दिया, जिससे वे चौंक उठे।
प्रोफेसर चिरायु विजयकुमार पंडित। प्रोफेसर चिरायु विजयकुमार पंडित।
X
MSU के पॉलिटेकनिक कॉलेज में सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के प्रोफेसर चिरायु पंडित।MSU के पॉलिटेकनिक कॉलेज में सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के प्रोफेसर चिरायु पंडित।
चुनावी तंत्र ने प्रोफेसर को प्यून का काम करने का आदेश दिया, जिससे वे चौंक उठे।चुनावी तंत्र ने प्रोफेसर को प्यून का काम करने का आदेश दिया, जिससे वे चौंक उठे।
प्रोफेसर चिरायु विजयकुमार पंडित।प्रोफेसर चिरायु विजयकुमार पंडित।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..