वडोदरा

--Advertisement--

भाजपा-कांग्रेस की रैली आमने-सामने, कार्यकर्ताओं में तीखी झड़पें

रास्ता संकरा होने के कारण भाजपा की रैली के कार्यकर्ता दूसरे रास्ते से चले गए।

Danik Bhaskar

Dec 12, 2017, 04:55 PM IST
रास्ता संकरा होने के कारण भाजपा की रैली के कार्यकर्ता दूसरे रास्ते से चले गए। रास्ता संकरा होने के कारण भाजपा की रैली के कार्यकर्ता दूसरे रास्ते से चले गए।

वडोदरा। मांजलपुर विधानसभा की सीट पर भाजपा-कांग्रेस के उम्मीदवारों की आज विशाल रैली निकली। मांजलपुर गांव में दोनों की रैलियां आमने-सामने आ गई। जिससे दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच तीखी झड़पें हुई। कुछ समय के लिए भारी उत्तेजना भी फैल गई थी। रैली के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन…

यहां 14 दिसम्बर को मतदान है। मतदान के प्रचार के लिए आज अंतिम दिन था। शहर में दोनों दलों के प्रत्याशी रैलियों के माध्यम से अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे थे। मांजलपुर सीट से भाजपा के योगेश पटेल और कांग्रेस के चिराग झवेरी की रैली गाजे-बाजे के साथ निकली थी। दोनों पार्टियों की रैली मांजलपुर गांव के पास आमने-सामने आ गई। दोनों दलों के कार्यकर्ता अपनी-अपनी पार्टी को विजय दिलाने का नारा लगा रहे थे। इसी बीच कार्यकर्ताओं में तीखी झड़पें शुरू हो गई। रास्ता संकरा था, इसलिए उत्तेजना फैलते देर नहीं लगी। कुछ देर बाद मामला शांत हो गया। दोनों ही दलों के लोग अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मांजलपुर सीट के उम्मीदवारों की रैली निकली। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मांजलपुर सीट के उम्मीदवारों की रैली निकली।
भाजपा-कांग्रेस की रैली आमने-सामने आई, हुई तीखी झडपें। भाजपा-कांग्रेस की रैली आमने-सामने आई, हुई तीखी झडपें।
दोनों दलों के लोग अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। दोनों दलों के लोग अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।
कांग्रेस के उम्मीदवार चिराग झवेरी। कांग्रेस के उम्मीदवार चिराग झवेरी।
भाजपा प्रत्याशी योगेश पटेल की तस्वीर पर कांग्रेस का पंजा लगा दिया गया। भाजपा प्रत्याशी योगेश पटेल की तस्वीर पर कांग्रेस का पंजा लगा दिया गया।
भाजपा-कांग्रेस की रैली आमने-सामने आने से तनाव की स्थिति। भाजपा-कांग्रेस की रैली आमने-सामने आने से तनाव की स्थिति।
Click to listen..