--Advertisement--

रास्ते में चलती कार अचानक भभक उठी, 5 लोगों का बचाव

फायर ब्रिगेड के पहुंचने के पहले ही कार जल कर पूरी तरह से खाक हो चुकी थी।

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 01:05 PM IST
वडोदरा शहर में रास्ते पर चलती हुई कार में लगी आग। वडोदरा शहर में रास्ते पर चलती हुई कार में लगी आग।

वडोदरा। शहर के फतेगंज ब्रिज के नीचे सोमवार की सुबह चलती हुई एक कार अचानक भभक उठी। समय रहते कार में सवार 5 लोग बाहर आ गए। फायर ब्रिगेड के पहुंचने के पहले ही कार जल कर पूरी तरह से खाक हो चुकी थी। मेंटेनेंस के अभाव में इस तरह की घटनाएं हो जाती हैं…

शहर के समा इलाके में भरवाड वास में रहने वाले मुलुभाई मछार प्लंबिंग का काम करते हैं। सोमवार की सुबह वे अपने 4 कारीगरों को लेकर मंजूसर जीआईडीसी जाने के लिए निकले। जब वे फतेगंज ब्रिज के नीचे से गुजर रहे थे, तभी कार में अचानक आग लग गई। मुलुभाई चारों कारीगरों के साथ तुरंत बाहर आ गए। तब उन्होंने कार के बोनट को खोलने का प्रयास किया,पर वह नहीं खुला। थोड़ी ही देर में कार धू-धू कर जलने लगी। इससे कुछ देर के लिए आवागमन रोक दिया गया। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। पर उसके आने के पहले कार खाक हो चुकी थी। फायर ब्रिगेड के स्टेशन आफिसर ओम जाडेजा ने बताया कि अक्सर पर्याप्त मेंटेनेंस न किए जाने से इस तरह की दुर्घटना हो जाती हैं। कार का मेंटेनेंस किसी विशेषज्ञ से ही कराने की सलाह भी उन्होंने दी।

फतेगंज ब्रिज के नीचे से गुजरते समय हुई यह दुर्घटना। फतेगंज ब्रिज के नीचे से गुजरते समय हुई यह दुर्घटना।
फायर ब्रिगेड के पहुंचने के पहले कार पूरी तरह से खाक हो चुकी थी। फायर ब्रिगेड के पहुंचने के पहले कार पूरी तरह से खाक हो चुकी थी।
कार में सवार 5 लोग समय रहते बाहर आ गए। कार में सवार 5 लोग समय रहते बाहर आ गए।