वडोदरा

--Advertisement--

असंवेदनशीलता: वह दर्द से छटपटाता रहा, लोग बनाते रहे वीडियो

एक की मौत, 3 गंभीर लोगों को सयाजी राव अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Dainik Bhaskar

Feb 10, 2018, 12:18 PM IST
दुर्घटना में घायल युवक छटपटाता रहा, लोग वीडियो बनाते रहे। दुर्घटना में घायल युवक छटपटाता रहा, लोग वीडियो बनाते रहे।

वडोदरा। शहर के मकरपुरा बरोडा डेरी से दूध की डिलीवरी लेकर निकले वाहन चालक ने चौखंडी के पास स्टियरिंग से नियंत्रण खोया और डीजे के एक वाहन और एक्टिव को अपनी चपेट में लेते हुए ऑरकेस्ट्रा आर्गेनाइजर पर एक की मौत हो गई। दूसरी ओर इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को सयाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान एक युवक सड़क पर छटपटा रहा था, पर लोग उसकी सहायता के बजाए उसका वीडियो बनाते रहे। सुबह हुअा यह हादसा…

मकरपुरा की बरोड़ा डेयरी से सुबह दूध की डिलीवरी लेकर जीजे 6 एक्सप्रेस 6266 नम्बर का वाहन निकला। वाहन जब चौखंडी इालके से गुजर रहा था, तब स्पीड अधिक होने के कारण चालक ने स्टियरिंग से कंट्रोल खो दिया, इससे सड़क किनारे पार्क किए गए डीजे के वाहन और एक एक्टिवा को अपनी चपेट में ले लिया। यह वाहन भीड़भंजन हनुमान मंदिर से टकराकर पलट गया। इससे मंदिर के पास याकूतपुरा में नाश्ता करते हुए आर्केस्ट्रा आर्गेनाइजर और डीजे का व्यवसाय करने वाले कृपेश दीपकभाई शाह और उसके तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान एक युवक दर्द के कारण रास्ते पर छटपटाता रहा, पर किसी ने उसकी सहायता नहीं की,पर लोग उसका वीडियो बनाने से बाज नहीं आए।

लोगों ने उसकी सहायता करने के बजाए उसका वीडियो बनाते रहे। लोगों ने उसकी सहायता करने के बजाए उसका वीडियो बनाते रहे।
दुर्घटना में घायल युवाओं को 108 के माध्यम से सयाजी अस्पताल ले जाया गया। दुर्घटना में घायल युवाओं को 108 के माध्यम से सयाजी अस्पताल ले जाया गया।
X
दुर्घटना में घायल युवक छटपटाता रहा, लोग वीडियो बनाते रहे।दुर्घटना में घायल युवक छटपटाता रहा, लोग वीडियो बनाते रहे।
लोगों ने उसकी सहायता करने के बजाए उसका वीडियो बनाते रहे।लोगों ने उसकी सहायता करने के बजाए उसका वीडियो बनाते रहे।
दुर्घटना में घायल युवाओं को 108 के माध्यम से सयाजी अस्पताल ले जाया गया।दुर्घटना में घायल युवाओं को 108 के माध्यम से सयाजी अस्पताल ले जाया गया।
Click to listen..