--Advertisement--

डिवाइडर तोड़कर SUV टेम्पो ट्रेक्स में घुसी, कार के उड़े परखच्चे

अफ्रीका से मुम्बई आए, एयरपोर्ट से ट्रॉवेल्स टेम्पो लेकर निकले परिवार का एक्सीडेंट, 10 लोग हुए घायल।

Danik Bhaskar | Jan 26, 2018, 12:59 PM IST
दाव दम्पति। दाव दम्पति।

वलसाड। मुम्बई एयरपोर्ट से ट्रावेल्स टेम्पो लेकर निकले मूल नवसारी के दाव परिवार वलसाड के पास हाइवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वाहन में सवार 10 लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को वाहन से निकाला। इस दौरान 108 भी आ गई, सभी को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। अफ्रीका से आया है परिवार….

मूल रूप से नवसारी निवासी नाजिम हुसैन दाव अफ्रीका से अपने परिवार के साथ गुरुवार को सुबह मुम्बई एयरपोर्ट पहुंचे। वहां से उन्होंने ट्रावेल टेम्पो लेकर नवसारी के लिए निकले। इस दौरान सुबह 10.30 बजे वलसाड के गुंदलाव के पास हाइवे से गुजर रहे थे, तब सूरत की ओर से आती हुई गांधी परिवार की एसयूवी कार अनकंट्रोल हाे गई। वह डिवाइडर तोड़कर बाजू के ट्रेक में आ गई और दाव परिवार के ट्रावेल टेम्पो से टकरा गई। जोरदार आवाज हुई। टेम्पो काफी दूर तक घिसटता रहा। दोनों वाहनों में बैठे हुए कुल दस लोग घायल हाे गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

रास्ते पर अाइल गिर गया था

सूरत से मुम्बई जा रहे वलसाड के गुंदलाव के पास रोड पर आइल गिर गया था, जिससे एसयूवी के ड्राइवर ने स्टियरिंग से कंट्रोल खो दिया। इस वाहन में मणिरत्न ज्वेलर्स का परिवार सवार था।

घायलों के नाम

ट्रावेल टेम्पो के ड्राइवर प्रदीप गोहिल, दाव परिवार के 40 वर्षीय नाजिम हुसैन, जरीना हुसैन दाव, यास्मिना हुसैन दाव, मुनावर हुसैन दाव और गांधी परिवार के हंसा गांधी, भावेश गांधी शामिल थे।