--Advertisement--

दुल्हन की तरह सज-धज कर ब्वायफ्रेंड के साथ किया सुसाइड

आज थी शादी, उठनी थी डोली, उठी अर्थी, पूरा गांव शोक में डूबा।

Danik Bhaskar | Jan 27, 2018, 03:28 PM IST
शादी की एक रात पहिले ही कपल ने पेड़ से लटककर किया सुसाइड। शादी की एक रात पहिले ही कपल ने पेड़ से लटककर किया सुसाइड।

छोटाउदेपुर। बोडेली तहसील के तोरणिया गांव में लवर्स ने आम के पेड़ से लटककर सुसाइड कर लिया। इससे पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया। गर्लफ्रेंड पूरी तरह से सज-धजकर इस काम को अंजाम दिया। आश्चर्य की बात यह है कि युवती की आज शादी थी। उसके पहले ही उसने कल प्रेमी के साथ सुसाइड कर लिया। आज आने वाली थी बरात…

छोटाउदेपुर जिले के बोडेली तहसील के गांव तोरणिया में आज सुबह युवक-युवती की लाश लटकती मिली। कपास के खेत पर स्थित आम के पेड़ पर दोनों की लाशें लटक रहीं थीं। कपल की लाश को देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा। पता चला कि सुसाइड करने वाली युवती की शनिवार को शादी थी।

डोली उठने के पहले ही उठ गई अर्थी

युवती की शादी शनिवार को होने वाली थी। उसके घर पर खुशियों का माहौल था। मंडप सज गए थे। शायद यह शादी युवती को मंजूर नहीं थी। बरात आती, उसके पहले ही युवती ने अपने प्रेमी के साथ आम के पेड़ पर लटककर अपनी जान दे दी। युवती के परिवार वालों को जब इसकी जानकारी हुई, तो उनके पांव तले जमीन ही खिसक गई। जिस युवती की आज डोली उठनी थी, उसकी आज अर्थी उठी। इससे पूरा गांव शोकमग्न हो गया।

पैर पर लगी थी मेंहदी। पैर पर लगी थी मेंहदी।
युवती ने हाथ पर पहना था शादी का चूड़ा। युवती ने हाथ पर पहना था शादी का चूड़ा।
जिससे होनी थी शादी, वह युवक पसंद नहीं था, इसलिए प्रेमी के साथ किया सुसाइड। जिससे होनी थी शादी, वह युवक पसंद नहीं था, इसलिए प्रेमी के साथ किया सुसाइड।
उठनी थी डोली, उठी अर्थी। उठनी थी डोली, उठी अर्थी।