वडोदरा

--Advertisement--

वडोदरा रेल्वे स्टेशन में NRI से 18 लाख के सामान की लूट

सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Danik Bhaskar

Dec 23, 2017, 03:50 PM IST
व्यक्ति वृद्ध की मदद के बहाने उनके पास आया और बेग लेकर भाग गया। व्यक्ति वृद्ध की मदद के बहाने उनके पास आया और बेग लेकर भाग गया।

वडोदरा। दिल्ली जाने के लिए वडोदरा रेल्वे स्टेशन पर ट्रेन की राह देख रहे एनआरआई वृद्ध व्हीलचेयर में बैठे थे। इस दौरान एक व्यक्ति मदद के बहाने उनके पास आया और उनका बेग को लेकर भाग गया। बेग में अमेरिकन डॉलर, डायमंड, सोने की ज्वेलरी एवं नगद थे, जिसकी कीमत करीब 18.25 लाख रुपए आंकी गई है। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। फुटेज के आधार पर जांच शुरू…

शहर के गोत्री रोड इस्कान मंदिर के पास प्रथम रेसीडेंसी में रहने वाले रघुवीरशरण दौलतराम अग्रवाल(74) अमेरिका में स्थायी रूप से रहने लगे हैं। शुक्रवार की रात को वे पत्नी के साथ दिल्ली जाने के लिए रेल्वे स्टेशन पर प्लेटफार्म नम्बर एक के गेट नम्बर 3 के पास ट्रेन की राह देख रहे थे। इस दौरान उनके पास 30-35 साल का एक युवक आया। समय को देखते हुए वह एनआरआई के पास रखा बेग लेकर वहां से चम्पत हो गया।

रेल्वे पुलिस को इसकी जानकारी दी

लूट की इस घटना के समय कुली रतनभाई गोहिल वहीं थे। उसने उस व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश भी की। परंतु वह व्यक्ति भागने में सफल रहा। थोड़ी देर बार रेल्वे पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई। रघुवीरशरण ने पुलिस को बताया कि बेग में डायमंड, सोने की दो जोड़ी चूड़ियां, अमेरिकन डॉलर, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, पेन कार्ड आदि सामान था। पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

रेल्वे स्टेशन के बाहर निकलता व्यक्ति। रेल्वे स्टेशन के बाहर निकलता व्यक्ति।
रेल्वे स्टेशन पर लोगों की चहल-पहल। रेल्वे स्टेशन पर लोगों की चहल-पहल।
पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू की।
व्यक्ति कंधे पर बेग लेकर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। व्यक्ति कंधे पर बेग लेकर जाता हुआ दिखाई दे रहा है।
इस व्हील चेयर पर बैठे थे वृद्ध। इस व्हील चेयर पर बैठे थे वृद्ध।
Click to listen..