--Advertisement--

इंटरनेशनल मेराथन में दौड़ते वक्त हार्टअटैक से वृद्ध की मौत

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने वडोदरा में फ्लैग ऑफ किया था।

Danik Bhaskar | Jan 08, 2018, 12:56 PM IST
वडोदरा इंटरनेशनल मेराथन में दौड़ते समय हार्टअटैक् से वृद्ध की मौत, इंसेट, वृद्ध केी तस्वीर। वडोदरा इंटरनेशनल मेराथन में दौड़ते समय हार्टअटैक् से वृद्ध की मौत, इंसेट, वृद्ध केी तस्वीर।

वडोदरा। इंटरनेशनल मेराथन में 61 वर्षीय वृद्ध की दौड़ते समय हार्टअटैक से मौत हो गई। मेराथन की 21 कि.मी. केटेगरी में वृद्ध ने भाग लिया था। वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने वडोदरा इंटरनेशनल मेराथन को फ्लैग ऑफ किया था। दौड़ते वक्त सीने में हुआ दर्द...

मूल राजकोट के 61 वर्षीय भरत सोमाणी वडोदरा मे आयोजित इंटरनेशनल मेराथन में भाग लेने आए थे। उन्होंने 21 कि.मी. दौड़ में भाग लिया था। दौड़ते वक्त उनके सीने में दर्द हुआ। कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पालकों ने शाला संचालकों का विरोध हुआ था

उल्लखनीय है कि स्कूल फीस के मामले में काफी समय पालक शाला संचालकों और सरकार का विरोध कर रहे हैं। वडोदरा इंटरनेशनल मेराथन के आयोजक तेजल अमीन स्वयं शाला संचालक हैं। पालक उनका भी विरोध कर रहे हैं। इस मेराथन में मुख्यमंत्री के आने से पालक उनका भी विरोध करते हुए अपना रोष प्रकट कर रहे हैं।

सीएम विजय रूपाणी ने वडोदरा इंटरनेशनल मेराथन फ्लैग ऑफ किया था। सीएम विजय रूपाणी ने वडोदरा इंटरनेशनल मेराथन फ्लैग ऑफ किया था।