--Advertisement--

बारहवीं के स्टूडेंट ने चलती बाइक पर दोस्त का काटा गला

हत्या की यह घटना सीसीटीवी पर कैद हो गई है, पुलिस ने देर रात आरोपी को किया अरेस्ट।

Danik Bhaskar | Jan 06, 2018, 05:00 PM IST
दोस्त की बाइक के पीछे बैठे दोस्त ने चलती बाइक पर ही दोस्त का गला काटा। दोस्त की बाइक के पीछे बैठे दोस्त ने चलती बाइक पर ही दोस्त का गला काटा।

वडोदरा। आजवा चौकड़ी के पास मणिभाई पार्क सोसायटी के बाहर शुक्रवार की दोपहर 12 कक्षा के स्टूडेंट ने चलती बाइक पर दोस्त के गले पर चाकू फेर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसी ने अपने तीन और दोस्तों को भी मारने की कोशिश की, पर वे किसी तरह बच गए। पुलिस ने देर रात हत्या के आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पहले ही खत्म करने की धमकी दी थी…

बात दरअसल यह थी कि हत्या का आरोपी गांजे का आदी था। इसकी शिकायत मृतक ने उसकी मां से की थी। इस पर दोस्त ने उससे रंजिश ठान ली। उसने अपने दोस्त को मार डालने की धमकी भी दी थी। वे सभी 5 लोग थे। इसी बीच उन दोस्तों के बीच समाधान की बात हुई। पांचों ने समाधान करना चाहा। इस पर पांचों कमलानगर तालाब के पास सांई रेसीडेंसी जाने के लिए निकले। हत्या के आरोपी की मां से शिकायत करने वाले अरुण कुमार बालास्वामी बालैया की बाइक के पीछे वह दोस्त बैठ गया। बाकी तीन लोग दूसरे वाहन से आ रहे थे। इस दौरान मणिभाई पार्क के पास गेट से बाहर निकलते ही दोस्त ने जेब से चाकू निकालकर बाइक पर खड़े होकर बाइक चालक अरुण के गले पर चाकू फेर दिया। जिससे अरुण की मौत हो गई।

चाकू लेकर दूसरे दोस्तों के पीछे पड़ा

घायल दोस्त अरुण को बचाने के लिए उसके दोस्त उसे बाइक से योगेश्वर टाउनशिप के एक अस्पताल ले गए, पर इलाज के पहले ही अरुण की मौत हो गई। इधर हत्या का आरोपी सांई रेसीडेंसी के एक कमरे में पहुंच गया। जैसे ही तीनों दोस्त उस कमरे में पहुंचे, तो दोस्त चाकू लेकर उन्हें मारने दौड़ा। तब तीनों दोस्तों ने दरवाजे बंद कर बाथरूम में घुसकर अपनी जान बचाई और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के पहले हत्या का आरोपी वहां से फरार हो गया था। बाद में देर रात उसे अरेस्ट कर लिया गया।

पुलिस ने देर रात हत्या के आरोपी की धरपकड़ की है। पुलिस ने देर रात हत्या के आरोपी की धरपकड़ की है।
आरोपी गांजे का आदी था, इसकी शिकायत मृतक ने उसकी मां से की थी। आरोपी गांजे का आदी था, इसकी शिकायत मृतक ने उसकी मां से की थी।
नशे का भांडा फूट जाने से दोस्त को निपटा देने की धमकी दी थी। नशे का भांडा फूट जाने से दोस्त को निपटा देने की धमकी दी थी।
घटनास्थल पर परिवार वालों का रुदन। घटनास्थल पर परिवार वालों का रुदन।
सीसीटीवी में कैद घटना। सीसीटीवी में कैद घटना।
सीसीटीवी में कैद घटना। सीसीटीवी में कैद घटना।
चाकू लेकर अन्य दोस्तों के पीछे पड़ा। चाकू लेकर अन्य दोस्तों के पीछे पड़ा।