--Advertisement--

वडाेदरा: इधर नौकरी लगी, उधर लक्जरी बस ने छीन ली जिंदगी

सुबह जब युवक साइकिल से जा रहा था, तभी कलाली ब्रिज से तेजी से आती लक्जरी बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

Danik Bhaskar | Jan 27, 2018, 12:11 PM IST
वडोदरा में लक्जरी बस के नीचे आ जाने से युवक की मौत। वडोदरा में लक्जरी बस के नीचे आ जाने से युवक की मौत।

वडोदरा। दो दिन पहले ही युवक की नौकरी लगी। शनिवार को ही वह नौकरी पर अपनी साइकिल से निकला। रास्ते में लक्जरी बस के रूप में खड़ी मौत उसका इंतजार कर रही थी। आज सुबह 6.30 बजे जब वह कलाली ब्रिज से गुजर रहा था, तभी एक लक्जरी बस ने उसे कुचल दिया। ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रांसपेक कंपनी में लगी थी नौकरी…

शहर में गाजरावाडी इलाके में भाथुजी मंदिर के पास रहने वाले 23 वर्षीय कमलेश बारिया की दो दिन पहले ही कलाली के ट्रांसपेक में नौकरी लगी थी। आज सुबह 6.30 बजे जब वह अपने काम पर साइकिल से जा रहा था, तभी कलाली ब्रिज से तेजी से आती लक्जरी बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। बस डिवाइडर पर चढ़ गई। कमलेश का शरीर बस के व्हील पर आ गया। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

लोग जमा हो गए

जैसे ही यह हादसा हुआ, नौकरी पर जाने वाले लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। पुलिस को इसकी जानकारी हुई, तो वह भी पहुंच गई। लाश को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवार वालों का बुरा हाल है। बड़ी मुश्किल से नौकरी लगी थी, दो दिन बाद ही यह हादसा हो गया।

बस ड्राइवर मौके से फरार। बस ड्राइवर मौके से फरार।
दो दिन पहले ही युवक की नौकरी लगी थी। दो दिन पहले ही युवक की नौकरी लगी थी।
युवक बस के व्हील के नीेचे आ गया। युवक बस के व्हील के नीेचे आ गया।
कलाली ब्रिज पर हुई यह दुर्घटना। कलाली ब्रिज पर हुई यह दुर्घटना।