--Advertisement--

उन बेशर्मों ने कहा-हमें रेप करना है और मुझे झाड़ियों में ले गए-पीड़िता

मैं चीखी-चिल्लाई, बचाओ-बचाओ की आवाज लगाई, इससे कुत्ते भौंकने लगे, पर उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा।

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 01:46 PM IST
पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला। पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला।

वडोदरा। मकरपुरा जीआईडीसी में कोतर तलावड़ी सब्जी मार्केट रोड के खुले मैदान में सामूहिक रेप का शिकार आदिवासी महिला ने बताया कि पति को भगा दिए जाने के बाद तीनों बेशर्माें ने मुझसे कहा कि हमें रेप करना है और मुझे मैदान के पास झाड़ियों में ले गए। मेरे चीखने-चिल्लाने का भी उन पर कोई असर नहीं हुआ। मेरे चीखने से कुत्ते भौंकने लगे। भास्कर से की बातचीत…

महिला ने बताया कि हमसे की गई लूट के बाद जब उन्होंने मेरे पति को भगा दिया, तब मुझे अकेला पाकर उन बेशर्मों ने कहा कि हमें तुम्हारा रेप करना है। जब वे मुझे झाड़ियों में ले गए, तब मैं काफी चीखी-चिल्लाई, पर उन पर इसका कोई असर नहीं हुआ। वे मेरे पति को भगा चुके थे। इससे हमारे मकान मालिक जब मुझे तलाश करते हुए वहां पहुंचे, तब वे तीनों वहां से भाग खड़े हुए। पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़कर उनका सरेआम जुलूस निकाला।

माता-पिता को इसकी जानकारी नहीं दी

पीड़िता के साथ हुए अत्याचार की जानकारी गांव में रहने वाले उनके माता-पिता को नहीं दी गई है। केवल महिला के बड़े भाई को ही इसकी जानकारी है। घटना की सूचना मिलते ही पीड़िता के सास-ससुर आणंद से आ गए। महिला ने दसवीं तक पढ़ाई की है। उसने तीनों आरोपियों को पहचान लिया है। पुलिस के सामने भी उसने तीनों को पहचान लिया।

आरोपियों की रिमांड

दुष्कर्म के तीनों आरोपियों जयदीप अजबसिंह पटेल, सत्यम अशोक पांडे, तथा अजय जयंती पटेल ने बुधवार को अदालत ने 10 अगस्त तक रिमांड पर भेज दिया है। जांच अधिकारी एसीपी तेजस पटेल ने बताया कि लूट का माल बरामद करने के लिए रिमांड मांगी गई है। इस घटना से आदिवासी समाज में रोष व्याप्त है।

Assaulting victim woman talk with bhaskar in vadodara
Assaulting victim woman talk with bhaskar in vadodara
X
पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला।पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला।
Assaulting victim woman talk with bhaskar in vadodara
Assaulting victim woman talk with bhaskar in vadodara
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..