वडोदरा

--Advertisement--

2654 करोड़ के घोटालेबाज भटनागर बंधु उदयपुर से पकड़े गए

6 अप्रैल से भटनागर बंधु उदयपुर की पारस महल हाेटल में ठहरे थे।

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2018, 12:55 PM IST
अमित भटनागर और उसके भाई उदयपुर में पकड़े गए। अमित भटनागर और उसके भाई उदयपुर में पकड़े गए।

वडोदरा। शहर के बहुचर्चित उद्योगपति अमित भटनागर और उसके भाई सीबीआई द्वारा मंगलवार को कई स्थानों पर तलाश करने के लिए कई स्थानों पर छापे मारे। दूसरी तरफ देर रात उदयपुर से अमित और उसके भाई सुमित और सुरेश भटनागर की धरपकड़ की गई। ये तीनों पिछले 12 दिनों से फरार थे। उनके नाम गैरजमानती वारंट था…

5 फरवरी 2018 को जैसे ही 2654 करोड़ के बैंक घोटाले का पता चला, तीनों भाई फरार हो गए थे। इनके नाम गैरजमानती वारंट भी जारी हो गया था। विभिन्न एजेंसियां इनकी तलाश कर रहीं थीँ। सीबीआई ने इसके लिए गुजरात एटीएस की मदद ली। फिर यह पक्की सूचना मिली कि तीनों भाई उदयपुर की पारस महल होटल में ठहरे हुए हैं, तो दोनों के प्रयासों से तीनों भाइयों को पकड़ लिया गया।

दोस्तों से सम्पर्क में था अमित

फरार अमित भटनागर वडोदरा के कई दोस्तों से सम्पर्क में था। उसके फोन की लोकेशन से उसके उदयपुर में होने की संभावना दिखाई दी। फिर भी उनकी तलाश के लिए सीबीआई की एक टीम वडोदरा आई थी, दूसरी टीम मुम्बई और उदयपुर गई थी। उदयपुर की टीम को पता चला कि तीनों भाई यहां की पारस महल होटल में ठहरे हुए हैं। तब एटीएस की मदद से सीबीआई ने होटल पर छापा मारा, और तीनों भाइयों को पकड़ लिया।

वडोदरा, मुम्बई और उदयपुर के लिए तीन टीम तलाश के लिए गई थी। वडोदरा, मुम्बई और उदयपुर के लिए तीन टीम तलाश के लिए गई थी।
X
अमित भटनागर और उसके भाई उदयपुर में पकड़े गए।अमित भटनागर और उसके भाई उदयपुर में पकड़े गए।
वडोदरा, मुम्बई और उदयपुर के लिए तीन टीम तलाश के लिए गई थी।वडोदरा, मुम्बई और उदयपुर के लिए तीन टीम तलाश के लिए गई थी।
Click to listen..