वडोदरा

--Advertisement--

बर्थ डे केक काटने के पहले ही BF को बांधकर युवती से गेंगरेप

घटना के बाद युवती और उसके BF बहुत ही मुश्किल से रास्ते तक पहुंचे। किसी का मोबाइल लेकर अपने दोस्तों को फोन किया।

Danik Bhaskar

May 11, 2018, 12:04 PM IST
बर्थ डे केक काटने के पहले ही युवती से गेंगरेप। बर्थ डे केक काटने के पहले ही युवती से गेंगरेप।

वडोदरा। शहर का नवलखी मैदान शाम होते ही एक पर्यटक स्थल बन जाता है। यहां युवा अपना बर्थ डे मनाने आते ही रहते हैं। यह उनकी पसंदीदा जगह है। पिछले सोमवार को यहां शाम को एक युवती अपने BF के साथ बैठी थी, तभी वहां तीन लोगों ने आकर BF को पेड़ से बांध दिया और युवती पर गेंगरेप किया। BF को लूटा भी…

शहर के जूना पादरा रोड पर रहने वाली युवती अपने घर के सामने रहने वाले युवक से प्यार करती है। सोमवार को उसका बर्थ डे था, एेसे में देर शाम वह अपने BF के साथ नवलखी मैदान पहुंची थी। वहां अंधेरा होने लगा, तब तीन युवक वहां पहुंचे। उन्होंने BF को एक पेड़ से बांध दिया और युवती को झाड़ियों में ले गए। जहां तीनों ने उसके साथ दुष्कृत्य किया। इसके बाद तीनों ने युवक को लूटा और वहां से फरार हो गए।

बमुश्किल रास्ते पर आकर दोस्तों को फोन किया

इस घटना के बाद युवती और उसके BF बहुत ही मुश्किल से रास्ते तक पहुंचे। किसी का मोबाइल लेकर अपने दोस्तों को फोन किया। लक्ष्य ट्रस्ट द्वारा दोनों को रावपुरा पुलिस थाने ले जाया गया। उसके बाद पुलिस ने दोनों को अपने साथ घटनास्थल ले गई। जब पुलिस ने दोनों से रिपोर्ट लिखवाने के लिए कहा, तो उन्होंने मना कर दिया। अब पुलिस ने इस दिशा में जांच का काम शुरू कर दिया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
Click to listen..