--Advertisement--

‘हम बेकार हो गए हैं, हमें भीख दो’, वडोदरा में अनोखा कार्यक्रम

नौकरी से निकाले गए स्टर्लिंग हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने रास्ते पर मांगी भीख।

Dainik Bhaskar

Apr 27, 2018, 04:13 PM IST
नौकरी से निकाले गए हॉस्पिटल के कर्मचारियों से रास्ते पर भीख मांगी। नौकरी से निकाले गए हॉस्पिटल के कर्मचारियों से रास्ते पर भीख मांगी।

वडोदरा। शहर के इलोरा पार्क के पास स्थित स्टर्लिंग हॉस्पिटल के संचालकों द्वारा पिछले 10-15 सालों से नौकरी करने वाले 195 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है। इससे कर्मचारियों ने हॉस्पिटल के बाहर हल्लाबोल किया। रास्ते से गुजरते लोगों से उन्होंने भीख मांगी। चिलचिलाती धूप में इस तरह का कार्यक्रम करते हुए एक महिला कर्मचारी की तबीयत बिगड़ने पर उसे 108 में अस्पताल भेजा गया। नागरिकों से मांगी भीख…

शहर की जानी-मानी स्टर्लिंग हॉस्पिटल के संचालकों ने रातो-रात अपने यहां कार्यरत कर्मचारियों के कांट्रेक्ट को बदल दिया गया। नए कांट्रेक्टर ने 10-15 साल से विभिन्न स्थानों पर नौकरी करने वाले 195 कर्मचारियों को निकाल दिया। इससे कर्मचारियों में भारी रोष उत्पन्न हो गया। कर्मचारियों ने हॉस्पिटल के सामने ही आंदोलन शुरू कर दिया। आज कर्मचारियों ने फिर हॉस्पिटल के बाहर नारे लगाते हुए पोस्टरों के साथ जमा हुए। बाद में हल्लाबोल किया। इसके बाद उन लोगों ने- हमें नौकरी से निकाल दिया गया है, हम बेकार हो गए हैं, परिवार चलाने के लिए हमें भीख दो, एेसा नारा लगाया। कुछ लोगों ने इस आशय का पोस्टर भी गले पर लटकाया था।

महिलाकर्मी बेहोश

इस दौरान चिलचिलाती गर्मी में आंदोलन कर रहे कर्मचारियों में से एक महिला कर्मचारी बेहोश हो गई। उसे तुरंत 108 के माध्यम से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल के कर्मचारियों द्वारा आयोजित इस अनोखे कार्यक्रम को देखने के लिए वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

इस अनोखे कार्यक्रम को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। इस अनोखे कार्यक्रम को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।
नारे लगाते हुए कर्मचारियों ने लोगों से भीख मांगी। नारे लगाते हुए कर्मचारियों ने लोगों से भीख मांगी।
एक महिला कर्मचारी की तबीयत बिगड़ने पर उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक महिला कर्मचारी की तबीयत बिगड़ने पर उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
X
नौकरी से निकाले गए हॉस्पिटल के कर्मचारियों से रास्ते पर भीख मांगी।नौकरी से निकाले गए हॉस्पिटल के कर्मचारियों से रास्ते पर भीख मांगी।
इस अनोखे कार्यक्रम को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।इस अनोखे कार्यक्रम को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।
नारे लगाते हुए कर्मचारियों ने लोगों से भीख मांगी।नारे लगाते हुए कर्मचारियों ने लोगों से भीख मांगी।
एक महिला कर्मचारी की तबीयत बिगड़ने पर उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।एक महिला कर्मचारी की तबीयत बिगड़ने पर उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..