वडोदरा

--Advertisement--

फैक्टरी मालिक की पत्नी की हत्या: पहले तू मुझे मार, फिर तू भी मर जा, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, साथ जीने-मरने की कसम खाई थी।

Danik Bhaskar

Sep 10, 2018, 03:53 PM IST
प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने कर लिया सुसाइड। प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने कर लिया सुसाइड।

वडोदरा। शहर के तरसाली-सुशेन रोड पर स्थित तरसाली, आनंदबाग सोसाइटी निवासी 26 वर्षीय विवाहिता की शुक्रवार को सुबह 10.30 बजे हुई हत्या का भेद खुला है। विवाहिता कुंजल की हत्या उसके ही प्रेमी मीत गोराना (पंचाल) ने की है ऐसी जानकारी पुलिस जांच स्पष्ट हुई है। पहले प्रेमिका को मारा, फिर कर लिया सुसाइड...

विवाहित प्रेमिका और अविवाहित प्रेमी का प्यार समाज नहीं स्वीकार करेगा, ऐसा प्रतीत होने के बाद प्रेमिका कुंजल ने ही प्रेमी मीत को मुझे मार कर तु भी मर जाना ऐसा कहने के बाद मीत ने सुसाइड नोट लिखकर प्रेमिका कुंजल की हत्या कर दी थी और दोपहर 1.38 बजे मालगाड़ी के नीचे आकर आत्महत्या की थी।

कुंजल की भाभी के चचेरे भाई ने ही की थी हत्या

पुलिस ने मृतक कुंजल के ससुराल तथा मायके के 40 से ज्यादा सदस्यों से पूछताछ कर उपरोक्त उम्र और ऊंचाई वाले व्यक्ति इनके आसपास है तो इसकी जानकारी मांगी थी। लेकिन इन लोगों से कोई ठोस जानकारी नहीं मिली। जबकि ट्रेन के नीचे आत्महत्या करने वाले मीत के पास से बरामद सुसाइड नोट से यह साबित होता है कि हत्या उसी ने की थी। आत्महत्या करने वाला प्रेमी मीत मृतक कुंजल के भाई हरीश की पत्नी खुश्बू का चचेरा भाई था।

8 महीने से एक दूसरे प्यार करते थे मीत और कुंजल

क्राइम ब्रांच ने कुंजल की कॉल डिटेल्स की जांच की है। जिसमें मीत नामक युवक के साथ कुंजल ने ज्यादा बातें की होने की जानकारी सामने आई है। इसी आशंका के बाद पुलिस ने हत्या के 15 घंटों में ही हत्या का भेद खोल दिया है। मीत प्रेमिका कुंजल की भाभी का चचेरा भाई था और दोनों के बीच पिछले 8 महीने से प्रेम संबंध था। कुंजल के सुसाइड नोट से पता चला कि कुंजल ने ही प्रेमी मीत से कहा था कि पहले तू मुझे मार डाल, फिर खुद मर जा। मीत ने ऐसा ही किया।

पहले दोनों ने साथ-साथ मरने की की थी प्लानिंग। पहले दोनों ने साथ-साथ मरने की की थी प्लानिंग।
Click to listen..