--Advertisement--

प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही पत्नी को पति ने पकड़ा

टीचर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर प्रेमी ने कहा-हम तो भाई-बहन हैं।

Danik Bhaskar | Sep 14, 2018, 03:46 PM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

वडोदरा। पादरा के अरिहंत कॉम्पलेक्स में प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाती टीचर को उसके पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया। पति ने देर रात पुलिस के साथ पत्नी के प्रेमी के यहां दबिश दी, जहां दोनों आपत्तिजनक हालत में मिले। जब उनसे पूछताछ की गई, तो प्रेमी ने कहा-हम दोनों भाई-बहन हैं। पुलिस ने पत्नी के खिलाफ व्यभिचार का मामला दर्ज किया है। 9 साल की बेटी है, जो नानी के यहां रहती है…

शहर के न्यू वीआईपी रोड की गीतांजलि सोसायटी में रहने वाले और पादरा की कंपनी में नौकरी करने वाले गिरीश भाई रावजीभाई रोहित की शादी दस साल पहले रश्मिका के साथ हुई थी। इस दौरान उनके एक बेटी हुई। जो 9 साल की है, फिलहाल वह नानी के यहां रहती है। शिक्षिका पत्नी की हरकतों के कारण डेढ़ साल से पति उससे अलग रह रहा है। पत्नी के अनैतिक संबंधों के कारण उनके बीच कई बार झगड़ा भी हुआ।

ड्राइवर से आंखें हुई चार

इस दौरान पादरा के चोकारी गांव के ड्राइवर लालजी पंड्या के साथ रश्मिका की आंखें चार हुई। दोनों आए दिनों मिलते रहते थे। इसकी जानकारी मिलने के बाद एक दिन पति पुलिस को लेकर पत्नी के पादरा स्थित अरिहंत काम्पलेक्स के फ्लैट में पुलिस को लेकर पहुंच गया। जहां दोनों आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस को देखकर दोनों बुरी तरह से घबरा गए। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई। यहां रश्मिका के खिलाफ व्यभिचार का मामला दर्ज किया गया।

डेढ़ साल पहले भी पकड़ी गई थी

पति गिरीश ने बताया कि डेढ़ साल पहले भी रश्मिका आवा के गेस्ट हाउस में एक डॉक्टर के साथ पकड़ी गई थी। इसका मामला वाघोडिया कोर्ट में चल भी रहा है। डॉक्टर के खिलाफ वारंट जारी हुआ है। पर वह अदालत में हाजिर नहीं हो रहा है। मैंने शहर के पुलिस कमिश्नर से इसकी शिकायत की है।