--Advertisement--

BF से शादी करने के लिए IT इंस्पेक्टर ने Wife को उतारा मौत के घाट

पत्नी के कपड़े उतारकर साढ़े 5 फीट गहरे गड्ढे में गाड़ दिया, पिछले साल ही हुई थी शादी।

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2018, 01:05 PM IST
पति ने पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई थी, जयपुर पुलिस के सामने जुर्म कबूला। पति ने पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई थी, जयपुर पुलिस के सामने जुर्म कबूला।

वडोदरा। यहां के आयकर अधिकारी ने प्रेमिका के साथ शादी करने के लिए दोस्त के साथ मिलकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद लाश को साढ़े 5 फीट गहरे गड्ढे में गाड़ दिया। उसने स्वीकार भी किया कि मुझे अपनी प्रेमिका से शादी करनी थी, इसलिए पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पहले ही बना ली थी हत्या की योजना…

हत्या का आरोपी और आयकर अधिकारी लोकेश कुमार ने बताया कि हत्या के लिए पहले मैंने अपने दोस्त पूर्वींद्र को इन्कम टैक्स ऑफिस में नौकरी दिलाने का वादा किया। उसके बाद उसने नाम से किराए का मकान लिया। उस मकान के पिछले हिस्से में मजदूरों को बुलवाकर गड्ढा खुदवाया। उसने यह कहा गया है यह गड्ढा खाद के लिए खुदवा रहे हैं। उसके बाद पत्नी मुनेश को फोन पर यह कहा कि मैं बड़ी तकलीफ में हूं, तुम किसी को भी बताए बिना वडोदरा चली आओ। 11 अप्रैल को वह वडोदरा आ गई। दूसरे दिन 12 अप्रैल की दोपहर को मैंने रस्सी से गला दबाया, वह चिल्लाए नहीं, इसलिए पूर्वींद्र ने उसका मुंह दबाए रखा। उसकी हत्या के बाद लाश को उसी गड्ढे में डाल दिया। उस गड्ढे को पाटने का काम मेरे दोस्त ने किया। इस तरह का आइडिया हमें फिल्म ‘दृश्यम’ से नहीं मिला, हालांकि वह फिल्म मैंने देखी है।

कॉल डिटेल से खुला राज

मुनेश के पिता ने गांधीनगर पुलिस स्टेशन में बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई, तो उधर लोकेश के पिता बिजेंद्र सिंह ने पहले ही इस आशय की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी। लोकेश 13 को जयपुर पहुंचा था। जब मुनेश के परिवार वालों ने लोकेश से कहा कि मुनेश का मोबाइल चेक करो, तो लोकेश ने कह दिया कि मैंने उसे फार्मेट कर दिया है। इसके बाद भी परिवार वालों ने मुनेश की तलाश जारी रखी। इस बीच गांधीनगर के एएसपी कवेेंद्र सिंह सागर ने मुनेश के मोबाइल कॉल डिटेल निकलवा लिए। जिससे यह पता चला कि मुनेश ने 11 अप्रैल की रात 8 बजे आखिरी फोन लोकेश को ही किया था। इसके बाद लोकेश ने रात को अपनी प्रेमिका के साथ कई घंटों तक बातचीत की। जब पुलिस ने लोकेश से सख्ती से पूछताछ की, तो वह टूट गया और पत्नी मुनेश की हत्या करना कबूल कर लिया।

एक साल पहले ही हुई थी शादी

मूल राजस्थान कठुमार और इस समय वडोदरा आयकर में इंस्पेक्टर लोकेश कुमार चौधरी ने भरतपुर की मुनेश फौजदार से फरवरी 2017 में शादी की थी। शादी से पहले ही लोकेश एक युवती से प्यार करता था। उसने इस युवती से शादी करने के लिए एक महीने पहले ही पत्नी की हत्या की योजना बनाई। इस काम के लिए भावनगर में नौकरी करने वाले पूर्वींद्र शर्मा को आयकर में नौकरी दिलवाने के नाम पर वडोदरा बुलाया। इसके बाद दोनों ने मुनेश की हत्या की योजना बनाई। सबसे पहले तो पूर्वींद्र के नाम से एयरपोर्ट के पास त्रिशा डुप्लेक्स में किराए का मकान लिया। 12 अप्रैल की दोपहर पूर्वींद्र ने मुनेश का मुंह दबाया और लोकेश ने उसका रस्सी से गला दबाया। जिससे मुनेश की मौत हो गई। फिर लोकेश ने मुनेश के कपड़े निकालकर उसकी लाश को बगीचे में खोदे गए गड्ढे में डाल दिया। हत्या के दस दिन बाद जयपुर पुलिस वडोदरा आकर क्राइम ब्रांच और हरणी पुलिस के साथ लेकर किराए के उक्त मकान के पीछे गाड़ी गई मुनेश की लाश को अर्धनग्न हालत में निकाला।

प्रेमिका से शादी करने के लिए पत्नी को मौत के घाटा उतारा आईटी इंस्पेक्टर ने। प्रेमिका से शादी करने के लिए पत्नी को मौत के घाटा उतारा आईटी इंस्पेक्टर ने।
पत्नी मुनेश की अर्धनग्न लाश मिली। पत्नी मुनेश की अर्धनग्न लाश मिली।
आईटी ऑफिसर ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने जमीन से निकाली लाश। आईटी ऑफिसर ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने जमीन से निकाली लाश।
हत्या के बाद पत्नी के कपड़े निकालकर उसे गड्ढे में गाड़ दिया। हत्या के बाद पत्नी के कपड़े निकालकर उसे गड्ढे में गाड़ दिया।
मुनेश ने अंतिम कॉल लोकेश को ही किया था। मुनेश ने अंतिम कॉल लोकेश को ही किया था।
कॉल डिटेल में प्रेमिका से घंटों बात करने का पता चला। कॉल डिटेल में प्रेमिका से घंटों बात करने का पता चला।
IT inspector murder his wife for love matter in vadodara
अन्य युवती से अनैतिक संबंध के कारण की पत्नी की हत्या। अन्य युवती से अनैतिक संबंध के कारण की पत्नी की हत्या।
पत्नी की लाश निकालने के लिए बुलडोजर की आवश्यकता पड़ी। पत्नी की लाश निकालने के लिए बुलडोजर की आवश्यकता पड़ी।
IT inspector murder his wife for love matter in vadodara
प्रेमिका से शादी करने के लिए ही पत्नी की हत्या की, अाईटी इंस्पेक्टर ने कबूल किया। प्रेमिका से शादी करने के लिए ही पत्नी की हत्या की, अाईटी इंस्पेक्टर ने कबूल किया।
IT inspector murder his wife for love matter in vadodara
X
पति ने पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई थी, जयपुर पुलिस के सामने जुर्म कबूला।पति ने पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई थी, जयपुर पुलिस के सामने जुर्म कबूला।
प्रेमिका से शादी करने के लिए पत्नी को मौत के घाटा उतारा आईटी इंस्पेक्टर ने।प्रेमिका से शादी करने के लिए पत्नी को मौत के घाटा उतारा आईटी इंस्पेक्टर ने।
पत्नी मुनेश की अर्धनग्न लाश मिली।पत्नी मुनेश की अर्धनग्न लाश मिली।
आईटी ऑफिसर ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने जमीन से निकाली लाश।आईटी ऑफिसर ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने जमीन से निकाली लाश।
हत्या के बाद पत्नी के कपड़े निकालकर उसे गड्ढे में गाड़ दिया।हत्या के बाद पत्नी के कपड़े निकालकर उसे गड्ढे में गाड़ दिया।
मुनेश ने अंतिम कॉल लोकेश को ही किया था।मुनेश ने अंतिम कॉल लोकेश को ही किया था।
कॉल डिटेल में प्रेमिका से घंटों बात करने का पता चला।कॉल डिटेल में प्रेमिका से घंटों बात करने का पता चला।
IT inspector murder his wife for love matter in vadodara
अन्य युवती से अनैतिक संबंध के कारण की पत्नी की हत्या।अन्य युवती से अनैतिक संबंध के कारण की पत्नी की हत्या।
पत्नी की लाश निकालने के लिए बुलडोजर की आवश्यकता पड़ी।पत्नी की लाश निकालने के लिए बुलडोजर की आवश्यकता पड़ी।
IT inspector murder his wife for love matter in vadodara
प्रेमिका से शादी करने के लिए ही पत्नी की हत्या की, अाईटी इंस्पेक्टर ने कबूल किया।प्रेमिका से शादी करने के लिए ही पत्नी की हत्या की, अाईटी इंस्पेक्टर ने कबूल किया।
IT inspector murder his wife for love matter in vadodara
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..