--Advertisement--

शादी की पार्टी में DJ की ताल पर नाचते-नाचते युवक की मौत!

दोस्त की शादी के पहले आयोजित पार्टी में डीजे की ताल पर झूमते हुए नीरज अचानक गिरकर बेहोश हो गया।

Dainik Bhaskar

May 10, 2018, 02:02 PM IST
शादी की पार्टी में नाचते-नाचते युवक की मौत। शादी की पार्टी में नाचते-नाचते युवक की मौत।

वडोदरा। शहर के हरणी रोड पर रहने वाले नीरज अग्रवाल की दोस्त की शादी के एक दिन पहले डीजे की ताल पर नाचते-नाचते मौत हो गई। वह अपने परिवार का एकमात्र बेटा था। पुत्र के चले जाने से पूरा परिवार शोकमग्न है। नीरज की तस्वीर देखते ही परिवार हिचकियों में रोने लगता है। तस्वीरें में ही हैं उसकी यादें…

शहर के दुमाड गांव के पास स्थित मारुति विला में पिता के साथ रहने वाले 26 वर्षीय नीरज सीताराम अग्रवाल के घर मेंं एक भाई और दो बहनों का छोटा-सा परिवार है। नीरज काफी समय से अलकापुरी स्थित एक्सिस बैंक में एक्जिक्यूटिव के पद पर कार्यरत था। उसी के साथ काम करने वाले दोस्त की शदाी के पहले डीजे पार्टी का आयोजन किया गया। इसी पार्टी में नाचते-नाचते नीरज अचानक ही गिरकर बेहोश हो गया। जिससे वहां हड़कम्प मच गया। नीरज को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान नीरज की मौत हो गई।

दोस्त की शादी के पहले आयोजित पार्टी में डीजे की ताल पर झूमते हुए नीरज अचानक गिरकर बेहोश हो गया। दोस्त की शादी के पहले आयोजित पार्टी में डीजे की ताल पर झूमते हुए नीरज अचानक गिरकर बेहोश हो गया।
परिवार का एकमात्र बेटे के दुनिया छोड़ देने से परिवार सदमे म परिवार का एकमात्र बेटे के दुनिया छोड़ देने से परिवार सदमे म
बेहोश होने पर नीरज को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बेहोश होने पर नीरज को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
परिवार वालों के लिए नीरज की तस्वीरें ही यादों का सहारा हैं। परिवार वालों के लिए नीरज की तस्वीरें ही यादों का सहारा हैं।
X
शादी की पार्टी में नाचते-नाचते युवक की मौत।शादी की पार्टी में नाचते-नाचते युवक की मौत।
दोस्त की शादी के पहले आयोजित पार्टी में डीजे की ताल पर झूमते हुए नीरज अचानक गिरकर बेहोश हो गया।दोस्त की शादी के पहले आयोजित पार्टी में डीजे की ताल पर झूमते हुए नीरज अचानक गिरकर बेहोश हो गया।
परिवार का एकमात्र बेटे के दुनिया छोड़ देने से परिवार सदमे मपरिवार का एकमात्र बेटे के दुनिया छोड़ देने से परिवार सदमे म
बेहोश होने पर नीरज को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।बेहोश होने पर नीरज को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
परिवार वालों के लिए नीरज की तस्वीरें ही यादों का सहारा हैं।परिवार वालों के लिए नीरज की तस्वीरें ही यादों का सहारा हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..