--Advertisement--

वडोदरा में सोते हुए युवक का गला काटकर की नृशंस हत्या

गले पर डेढ़ इंच गहरा घाव, लहूलुहान चाकू को धोकर रसोई में रख दिया।

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 01:40 PM IST
वडाेदरा में सोते समय युवक की नृशंस हत्या। वडाेदरा में सोते समय युवक की नृशंस हत्या।

वडोदरा। शहर के तांदलजा इलाके में रिक्शाचालक युवक की दिन-दहाड़े गला काटकर हत्या किए जाने से आसपास के इलाकों में हड़कम्प मच गया है। हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू को आरोपी ने धोकर रसोई में रख दिया। इस हत्या के पीछे किसी करीबी का ही हाथ है, ऐसी संभावना पुलिस ने व्यक्त की है। 40 वर्षीय मृतक मोहम्मद दाऊद भाई पत्नी हफीजा और दो बच्चों के साथ पार्क साेसायटी में किराए के मकान में रहता था। मस्जिद में नौकरी भी करता था…

मोहम्मद दाऊद रिक्शा चलाने के अलावा कड़कबाजार मस्जिद में नौकरी भी करता था। काफी समय से वह महंगाई के कारण डिप्रेशन में था। 5 महीने पहले उसने सुसाडक की कोशिश की थी। वह रोज दोपहर 2 बजे नियमित रूप से घर में आराम करने आता था। बुधवार को जब वह दोपहर में घर में आराम कर रहा था, तभी धारदार चाकू से उसका गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू रसोई से बरामद किया है, जिसे धोकर वहां रख दिया गया था।

मोहम्मद घर में अकेला है, यह हत्या का आरोपी जानता था

मोहम्मद रोज दोपहर दो बजे घर आकर साइकियाट्रिस्ट की दवा लेकर आराम करता है, यह हत्या का आरोपी अच्छी तरह से जानता था। मोहम्मद ने दो दिन पहले ही पत्नी और बच्चों को अपने संबंधी के यहां भरुच भेज दिया था। बुधवार को वह घर पर अकेला था। इसी का फायदा उठाकर उसकी हत्या कर दी गई।

दरवाजा खोलकर देखा तो पूरा कमरा लहूलुहान था

मेरी भाभी ने मुझे फोन किया, जिससे मैं तत्काल रिक्शा लेकर घर पहुंचा। वहां मोहम्मद भाई के घर की जाली और दरवाजा खुला था। दरवाजा खोलते ही मैंने देखा कि पूरा कमरा लहूलुहान था, मोहम्मद पलंग पर पड़े हुए थे। जुबेर पटेल, मृतक का छोटा भाई।

माेहम्मद घर पर अकेला है, यह हत्या का आरोपी जानता था। माेहम्मद घर पर अकेला है, यह हत्या का आरोपी जानता था।
मृतक के छोटे भाई ने दरवाजा खोलकर देखा, तो पूरा कमरा लहूलुहान था। मृतक के छोटे भाई ने दरवाजा खोलकर देखा, तो पूरा कमरा लहूलुहान था।
Rickshaw Driver throat cut Murder in vadodara
X
वडाेदरा में सोते समय युवक की नृशंस हत्या।वडाेदरा में सोते समय युवक की नृशंस हत्या।
माेहम्मद घर पर अकेला है, यह हत्या का आरोपी जानता था।माेहम्मद घर पर अकेला है, यह हत्या का आरोपी जानता था।
मृतक के छोटे भाई ने दरवाजा खोलकर देखा, तो पूरा कमरा लहूलुहान था।मृतक के छोटे भाई ने दरवाजा खोलकर देखा, तो पूरा कमरा लहूलुहान था।
Rickshaw Driver throat cut Murder in vadodara
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..