--Advertisement--

शव के अंतिम संस्कार के बाद सूरज शाह की दूसरी लाश मिली!

लाश की पहचान के लिए परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।

Dainik Bhaskar

May 04, 2018, 11:59 AM IST
लाश के अंतिम संस्कार के बाद सूरज शाह की दूसरी लाश मिली। लाश के अंतिम संस्कार के बाद सूरज शाह की दूसरी लाश मिली।

वडोदरा। बहुचर्चित सूरज शाह की हत्या में गुरुवार को नया मोड़ आया है। हालोल की चिपाट स्थित नर्मदा केनाल से लाश मिलने के बाद उसका अंतिम संस्कार करने के बाद कालोल के बोरु गांव के पास से गुजरने वाले केनाल से दूसरी लाश मिली, जिसके पांव पर रस्सी से बंधे हुए थे। अनुमान यह लगाया जा रहा है कि यही लाश सूरज शाह की है। ऐसे में यह एक रहस्य है कि जिसका अंतिम संस्कार किया गया, वह लाश किसकी थी? सूरज शाह रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था…

हरणी रोड का व्यापारी सूरज शाह 25 अप्रैल को विजय रोहित उर्फ वकील, श्रीकांत पवार और मेहुल माने के साथ कार से निकलने के बाद रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था। पुलिस जांच में यह सामने आया कि विजय वकील ने ब्याज के 4.60 लाख रुपए लेने में आई परेशानी के कारण दो दोस्तों को सूरज की हत्या करने के लिकए 50 हजार की सुपारी दी थी। हालोल के चिपाट की नर्मदा केनाल से जो लाश मिली थी, उसकी पहचान करवाकर उसका शव सूरज शाह के परिजनों को सौंप दिया गया, जिसका उन्होंने अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसके बाद गुरुवार की दाेपहर एक बजे कालोल के बोरू गांव से गुजरने वाली नर्मदा केनाल से डिकंपोज हुई लाश मिली। इस लाश के पैर पर रस्सी बंधी थी, जिसके एक सिरे पर पत्थर बंधा हुआ था। प्राथमिक जांच में यह लाश सूरज शाह की बताई जा रही है।

क्या कहती है पुलिस

कारेलीबाग के पीअाई आर ए जाडेजा ने बताया कि कालोल केनाल से जो लाश मिली है, उसके बारे में सूरज शाह के परिवार वालों को बताया गया है। यह लाश रस्सी से एक पत्थर से बंधी पाई गई होने से सूरज की लाश होने की संभावना को बल मिलता है। इसके पहले जिस लाश को सूरज शाह की लाश माना गया, उसका डीएनए लिया गया है। यदि बाद में मिली लाश सूरज शाह की है, तो पहले वाली लाश के कागजात वाघोडिया पुलिस को सौंपे जाएंगे।

पीएम के लिए लाश को एसएसजी में भेज दिया गया है। पीएम के लिए लाश को एसएसजी में भेज दिया गया है।
लाश की पहचान के लिए परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। लाश की पहचान के लिए परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।
X
लाश के अंतिम संस्कार के बाद सूरज शाह की दूसरी लाश मिली।लाश के अंतिम संस्कार के बाद सूरज शाह की दूसरी लाश मिली।
पीएम के लिए लाश को एसएसजी में भेज दिया गया है।पीएम के लिए लाश को एसएसजी में भेज दिया गया है।
लाश की पहचान के लिए परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।लाश की पहचान के लिए परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..