Home | Gujarat | Vadodra | Three employee death in Blast in RSPL company in ankleshwar

अंकलेश्वर के केमिकल प्लांट में ब्लॉस्ट से 3 कामगारों की मौत

पिछले साल इसी कंपनी में गैस रिसाव से 3 कामगारों की मौत हो चुकी है।

Dainikbhaskar.com| Last Modified - May 03, 2018, 12:25 PM IST

1 of
Three employee death in Blast in RSPL company in ankleshwar
केमिकल लोडिंग के समय प्लांट में ब्लॉस्ट, 3 कामगारों की मौत।

 

अंकलेश्वर। यहां जीआईडीसी स्थित आरएसपीएल कंपनी में केमिकल लोडिंग के समय ब्लॉस्ट होने से तीन कामगारों की मौत हो गई। तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल 4 कामदोरों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों में से एक की हालत गंभीर है। आज सुबह की घटना....

 

अंकलेश्वर के करीब ही स्थित पानोलेी जीआईडीसी में पिछले 4 साल से आरएसपीएल कंपनी कार्यरत है। यहां पानी का रिसाइकिलिंग करने वाली इस कंपनी में गुरुवार की सुबह कामदारों द्वारा केमिकल लोडिंग का काम किया जा रहा था। उसी समय अचानक ब्लॉस्ट हुआ। इससे 4 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो जाने से उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कंपनी के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने तीनों कर्मचारियों के शव को पीएम के लिए भेज दिया है। आगे जांच जारी है।

 

पिछले साल हुआ था गैस रिसाव

पिछले चार से काम कर रही इस कंपनी में पिछले साल गैस रिसाव हुआ था। इसमें भी तीन कर्मचारियों की मौत हुई थी। अभी तक इस कंपनी में 8 कर्मचारियों की मौत हो चुकी है।

 

मृतकों और घायलों के नाम

दिनेश कुशवाहा, महेश कुशवाहा, भास्कर नकुम, इसके अलावा चार कर्मचारी घायल हो गए है, जिनके नाम इस प्रकार हैं:- विक्रम वाघेला, आर के यादव, सुनील और अश्विन परमार।

 

 

 

Three employee death in Blast in RSPL company in ankleshwar
चार कामगार घायल, जिसमें से एक की हालत गंभीर है।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now