--Advertisement--

शादी में DJ की ताल पर नाचते युवा की मौत, खुशी मातम में बदली

एक साल पहले भी इसी गांव से निकली बरात में दूल्हे की मौत डांस करने से हुई थी।

Dainik Bhaskar

Apr 06, 2018, 09:39 PM IST
डीजे की ताल पर डांस करते हुए युवा को आया अटैक और हो गई उसकी मौत। डीजे की ताल पर डांस करते हुए युवा को आया अटैक और हो गई उसकी मौत।

वडोदरा। शहर के रीब रणोली गांव में बेटी की शादी की पूर्व रात्रि ही डीजे की ताल पर गरबा-डांस का कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम में डांस करते हुए युवा की हार्ट अटैक से मौत हो गई। खुशी का माहौल गम में बदल गया। युवा की मौत की घटना वीडियो में कैद हो गई। इसी गांव में एक साल पहले दूल्हे की बरात बोरदस गांव गई थी, जहां बेंड-बाजे की ताल पर नाचते हुए उसकी मौत हो गई थी। बुधवार की रात को हुई मौत…

रणोली गांव में जयंत एग्रो कंपनी के सामने स्थित महादेव मंदिर के प्रांगण में गुरुवार को गांव की एक बेटी की शादी थी। गुरुवार को बरात आने वाली थी। बुधवार की रात को परंपरानुसार रास-गरबा का आयोजन किया गया। इसके लिए डीजे की व्यवस्था की गई। डीजे की ताल में गांव के युवा गरबा कर रहे थे, इसमें विजय उर्फ रणजीत पगी भी शामिल था, डांस करते-करते वह जिसके कंधे पर सवार था, उससे उतारने के लिए कहा, दोस्त उसे उतारता, इसके पहले ही वह गिर पड़ा। दोस्तों ने मिलकर विजय को पहले एक किनारे लाया, फिर उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी करने लगे। अचानक उसकी मौत हो गई। यह खबर सुनते ही शादी का माहौल मातम में बदल गया।

एक साल पहले भी हुई थी दूल्हे की मौत

उल्लेखनीय है कि एक साल पहले भी रणोली गांव के रहने वाले सागर सोलंकी की बरात बोरसद गई थी। जहां बरात में दूल्हे सागर सोलंकी ने भी डांस किया, अचानक उसे अटैक आया और उसकी वहीं मौत हो गई थी।

एक साल पर इसी गांव से गई बरात में दूल्हे की मौत भी नाचते-नाचते हुई थी। एक साल पर इसी गांव से गई बरात में दूल्हे की मौत भी नाचते-नाचते हुई थी।
महादेव मंदिर के प्रांगण में गांव की बेटी की शादी थी। महादेव मंदिर के प्रांगण में गांव की बेटी की शादी थी।
शादी के एक दिन पहले रात में रास-गरबा का आयोजन किया गया था। शादी के एक दिन पहले रात में रास-गरबा का आयोजन किया गया था।
X
डीजे की ताल पर डांस करते हुए युवा को आया अटैक और हो गई उसकी मौत।डीजे की ताल पर डांस करते हुए युवा को आया अटैक और हो गई उसकी मौत।
एक साल पर इसी गांव से गई बरात में दूल्हे की मौत भी नाचते-नाचते हुई थी।एक साल पर इसी गांव से गई बरात में दूल्हे की मौत भी नाचते-नाचते हुई थी।
महादेव मंदिर के प्रांगण में गांव की बेटी की शादी थी।महादेव मंदिर के प्रांगण में गांव की बेटी की शादी थी।
शादी के एक दिन पहले रात में रास-गरबा का आयोजन किया गया था।शादी के एक दिन पहले रात में रास-गरबा का आयोजन किया गया था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..