अलेवा

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Alewa
  • ई-प्रणाली के विरोध में दिया धरना सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
--Advertisement--

ई-प्रणाली के विरोध में दिया धरना सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

अलेवा. अनाज मंडी के व्यापारी प्रधान रामदिया लोहान की अगुवाई में सरकार द्वारा लागू की गई ई-प्रणाली के विरोध में...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 02:05 AM IST
ई-प्रणाली के विरोध में दिया धरना सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
अलेवा. अनाज मंडी के व्यापारी प्रधान रामदिया लोहान की अगुवाई में सरकार द्वारा लागू की गई ई-प्रणाली के विरोध में नारेबाजी कर रोष जताते हुए।

भास्कर न्यूज | अलेवा

अनाज मंडी के व्यापारियों ने प्रदेश सरकार द्वारा लागू की गई ई-प्रणाली के विरोध में सोमवार को व्यापारी एसोसिएशन के प्रधान रामदिया लोहान की अगुवाई में एकत्र होकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान आढ़तियों ने कहा कि सरकार जब तक लागू की गई इस नई नीति के फैसले को वापस नहीं लेती, तब तक आढ़तियों का धरना जारी रहेगा।

सचिव रामपाल शर्मा ने कहा कि सरकार द्वारा 27 अप्रैल को किसानों की फसलों की पेमेंट खाते में भेजे जाने के लिए जो ई-प्रणाली लागू की है। इस नई नीति से आढ़तियों का किसानों को फसल के लिए खर्च के तौर पर दिया गया पैसा वापस नहीं आएगा। इससे आढ़तियों का नुकसान होने के साथ ही भारी घाटा हो सकता है। आढ़ती सरकार द्वारा लागू की गई ई-प्रणाली के फैसले के विरोध में धरना देने का मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि यदि सरकार व्यापारियों के साथ मिलकर चले तो आढ़ती सरकार के साथ हैं। अन्यथा सभी मंडियों के व्यापारियों द्वारा इसके विरोध जारी रहेगा। इस मौके पर बिजेंद्र चहल, राजपाल शर्मा, किताब सिंह रेढू, मदनलाल, गोबिंद्र, सुरेश, सतीश, संदीप लोहान, राजेंद्र, कुलदीप चहल व यशपाल मौजूद रहे।

X
ई-प्रणाली के विरोध में दिया धरना सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
Click to listen..