• Hindi News
  • Haryana
  • Alewa
  • कपास का बीज न मिलने से परेशान किसानों ने लगाया जाम

कपास का बीज न मिलने से परेशान किसानों ने लगाया जाम / कपास का बीज न मिलने से परेशान किसानों ने लगाया जाम

Alewa News - कृषि विभाग के खंड कार्यालय में किसानों को कपास के बीज का परमिट न मिलने से परेशान होकर मंगलवार को जींद-असंध मार्ग पर...

Bhaskar News Network

May 09, 2018, 02:05 AM IST
कपास का बीज न मिलने से परेशान किसानों ने लगाया जाम
कृषि विभाग के खंड कार्यालय में किसानों को कपास के बीज का परमिट न मिलने से परेशान होकर मंगलवार को जींद-असंध मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना मिलते ही अलेवा थाना प्रभारी हरिओम पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने किसानों को कृषि विभाग के उच्च अधिकारियों से बात कर समस्या का समाधान कराने का आश्वासन देकर आधा घंटे से लगे जाम को खुलवाया। जाम लगने से वाहनों की दोनों ओर लाइनें लग गईं। जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम लगा रहे संडील, अलेवा, खांडा, कुचराना कलां व थुआ के किसानों ने बताया कि कपास के बीज के परमिट लेने के लिए मंगलवार को कृषि विभाग के कार्यालय पहुंचे। किसानों को देखने के बाद कार्यालय में कार्यरत विभाग के कर्मचारी कार्यालय बंद कर मौके से खिसक गए।

अलेवा. जींद-असंध मार्ग के अलेवा चौक पर जाम लगाते किसान।

किसान बोले, जान-बूझकर परेशान किया जा रहा

किसानों ने कहा कि कृषि विभाग के कर्मचारियों ने बीज के लिए परमिट खत्म होने की बात कहकर किसानों को टरकाया जा रहा है। कृषि विभाग के खंड कार्यालय के कर्मचारी बीज होने के बाद भी जान-बूझकर किसानों को परेशान कर रहे है। एडीओ विमल कुमार ने बताया कि नि:शुल्क बीज परमिट देकर वितरित कर दिया गया है। बीज खत्म होने के बाद भी किसान आ रहे हैं।

X
कपास का बीज न मिलने से परेशान किसानों ने लगाया जाम
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना