• Hindi News
  • Haryana News
  • Alewa
  • फेसबुक पर हुई दोस्ती, युवती ने प्रेमी संग किया विवाह
--Advertisement--

फेसबुक पर हुई दोस्ती, युवती ने प्रेमी संग किया विवाह

कटवाल से अप्रैल में घर से भागी लगभग 19 वर्षीय युवती पूजा ने करनाल के नलवी खुर्द निवासी अपने प्रेमी गुरनाम से शादी...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 02:05 AM IST
कटवाल से अप्रैल में घर से भागी लगभग 19 वर्षीय युवती पूजा ने करनाल के नलवी खुर्द निवासी अपने प्रेमी गुरनाम से शादी रचा ली है। शादी करने के बाद दोनों ने करनाल की अदालत में पेश होकर प्रेम विवाह को रजिस्टर्ड करा लिया है। अलेवा पुलिस ने प्रेमी जोड़े को करनाल से बुलाकर जींद अदालत में पेशकर बयान दर्ज करा दिए हैं।

अदालत में दोनों ने बिना किसी दबाव के अपनी सहमति से शादी करने के बयान दर्ज कराए हैं। अलेवा थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि प्रेमी जोड़े ने 27 अप्रैल को प्रेम विवाह करने के बाद करनाल अदालत में बयान दर्ज कराए थे।

युवती ने दर्ज कराए बयान में बताया कि करनाल के नलवी खुर्द निवासी गुरनाम से पिछले लगभग एक वर्ष पूर्व फेसबुक पर उसकी दोस्ती हो गई थी। इसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से शादी करने का फैसला करने के बाद प्रेम विवाह कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों के अदालत में बयान दर्ज कराने के बाद युवती को प्रेमी संग भेज दिया है।

विदित हो कि कटवाल निवासी एक महिला ने 20 अप्रैल को एक अज्ञात व्यक्ति पर लगभग 19 वर्षीय बेटी का शादी का झांसा देकर बहला-फुसला कर भगा ले जाने की शिकायत अलेवा पुलिस को दी थी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..