• Hindi News
  • Haryana
  • Alewa
  • खेत में पानी दे रहे किसान को नकाबपोशों ने रास्ता पूछने के बहाने पास बुलाकर मारी गोली
--Advertisement--

खेत में पानी दे रहे किसान को नकाबपोशों ने रास्ता पूछने के बहाने पास बुलाकर मारी गोली

Alewa News - शुक्रवार सुबह खेतों में पानी लगा रहे शामदों निवासी एक किसान पर बाइक पर सवार होकर आए चार नकाबपोश युवकों ने थुआ गांव...

Dainik Bhaskar

Jun 02, 2018, 02:05 AM IST
खेत में पानी दे रहे किसान को नकाबपोशों ने रास्ता पूछने के बहाने पास बुलाकर मारी गोली
शुक्रवार सुबह खेतों में पानी लगा रहे शामदों निवासी एक किसान पर बाइक पर सवार होकर आए चार नकाबपोश युवकों ने थुआ गांव का रास्ता पूछने के बहाने पिस्तौल से दो गोली दागकर फरार हो गए। एक गोली किसान की टांग में लगी व दूसरी साइड से निकल गई। घटना की सूचना मिलते ही अलेवा के कार्यकारी थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार व सीन आफ क्राइम टीम के साथ मौके पर पहुंचे। डॉ. धमेंद्र के नेतृत्व में सीन आॅफ क्राइम टीम ने मामले की जांच कर तथ्य जुटाए। घायल किसान को परिजनों ने जींद के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस ने दो युवकों को नामजद कर दो अन्य लोगों पर जानलेवा हमला करने के तहत केस दर्ज किया है।

शामदों निवासी किसान राजेश ने बताया कि हत्या के मामले में जेल से पेरोल पर आकर भगोड़े हुए गांव के ही राजा उर्फ राजेश व अमर ने दो अन्य युवकों के साथ मिलकर पुरानी रंजिश के कारण उस पर हमला किया है। उन्होंने बताया कि पेरोल पर आए शामदों निवासी अमर, संदीप व रामफल समेत पांच युवकों ने वर्ष 2013 में चाचा किशन के बेटे नरेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में उसके द्वारा पैरवी करने के कारण अदालत द्वारा सभी पांचों युवकों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। इसी रंजिश के कारण गांव के ही राजा ने अन्य युवकों के साथ मिलकर 21 फरवरी 2017 को भी ठेके के पीछे बैठे राजेश पर गोली मारकर जानलेवा हमला किया था। कार्यकारी थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने अदालत से भगोड़े हुए शामदों निवासी राजा उर्फ राजेश, अमर समेत चार युवकों के खिलाफ गोली मारकर जानलेवा हमला करने व आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

X
खेत में पानी दे रहे किसान को नकाबपोशों ने रास्ता पूछने के बहाने पास बुलाकर मारी गोली
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..