Hindi News »Haryana »Alewa» बिघाना गांव में तालाब किनारे डाले जा रहे कूड़े से ग्रामीणों में रोष

बिघाना गांव में तालाब किनारे डाले जा रहे कूड़े से ग्रामीणों में रोष

अलेवा | बिघाना गांव की पंचायत की लापरवाही के कारण गांव के लोग घरोंं का कूड़ा-कर्कट साफ करने के बाद झांडू वाले तालाब...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 08, 2018, 02:05 AM IST

अलेवा | बिघाना गांव की पंचायत की लापरवाही के कारण गांव के लोग घरोंं का कूड़ा-कर्कट साफ करने के बाद झांडू वाले तालाब के किनारे डाल रहे हैं। तेज हवा चलने के बाद तालाब के किनारे डाला गया कूड़ा तालाब के समीप बने घरों तक पहुंच रहा है। घरों में कूड़ा आने से ग्रामीणों में पंचायत के प्रति रोष है।

ग्रामीण कृष्ण, संजू, सतीश, हिम्मत, पप्पू, शमशेर व सतपाल ने बताया कि गांव के दादा खेड़ा के समीप वाले तालाब के किनारे गांव के कई ग्रामीणों द्वारा घरोंं का कूड़ा साफ करने के बाद झांडू वाले तालाब के किनारे डाल रहे है। तेज हवा चलने के बाद तालाब के किनारे डाला गया कूड़ा-कर्कट तालाब के समीप बने घरों तक पहुंच रहा है। कई बार तो खाने का सामान खुला रहने पर कड़ा-कर्कट इसमें लग जाता है।

सरपंच राजकुमार का कहना है कि गांव की राजपूत काॅलोनी के लोगों द्वारा तालाब के किनारे कूड़ा-कर्कट डालने से हटवाने की शिकायत पंचायत के पास आई है। पंचायत द्वारा ग्रामीणों से इस मामले में बातचीत करने के बाद आपसी सहमति से कूड़ा-कर्कट डालने से बंद करा दिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Alewa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×