--Advertisement--

जींद-कैथल मार्ग पर एक घंटे लगाया जाम

बिजली समस्या से परेशान होकर शामदों गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार सुबह सड़क के बीच बैठकर जींद-असंध मार्ग पर जाम लगा...

Dainik Bhaskar

Jul 04, 2018, 02:05 AM IST
जींद-कैथल मार्ग पर एक घंटे लगाया जाम
बिजली समस्या से परेशान होकर शामदों गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार सुबह सड़क के बीच बैठकर जींद-असंध मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम लगने के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।

जाम लगने की सूचना मिलते ही अलेवा के कार्यकारी थाना प्रभारी जयनारायण मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को एसडीओ के माध्यम से बिजली समस्या का जल्द समाधान कराने का आश्वासन दिया, लेकिन ग्रामीण बिजली निगम नगूरां सब डिवीजन के एसडीओ को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़े रहे। थाना प्रभारी ने एसडीओ से संपर्क कर उन्हें मौके पर बुलाया। एसडीओ रामफल दहिया ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की समस्या का जल्द समाधान कराने का आश्वासन देकर लगभग एक घंटे से लगे जाम को खुलवाया।

ग्रामीणों ने बताया कि पावर हाउस के कर्मचारियों द्वारा खेतों की बिजली शेड्यूल के अनुसार नहीं दी जा रही है। इसके कारण किसानों की फसल सूखने के कगार पर हैं। उन्होंने कहा कि बिजली कर्मचारियों की लापरवाही के कारण कई बार गांव व खेतों की बिजली सप्लाई गुल हो जाती है। गांव के लोग इसकी शिकायत शामदों 33 केवी पावर हाउस के कर्मचारियों से करते हैं, लेकिन वे समस्या का समाधान कराने पर नहीं देते। ग्रामीणों ने गांव के पावर हाउस के कर्मचारियों का यहां से तबादला करने के साथ ही नए कर्मचारी नियुक्त करने की मांग की। एसडीओ ने ग्रामीणों की समस्या का तुरंत समाधान कराने का आश्वासन देकर लगभग एक घंटे से लगा जाम खुलवाया।

अलेवा. जींद-कैथल मार्ग पर जाम लगाते शामदों के ग्रामीण।

X
जींद-कैथल मार्ग पर एक घंटे लगाया जाम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..