Hindi News »Haryana »Alewa» गठबंधन की सरकार आने पर बिजली बिल किए जाएंगे माफ : नैना चौटाला

गठबंधन की सरकार आने पर बिजली बिल किए जाएंगे माफ : नैना चौटाला

भाजपा शासन के दौरान प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचारों में भारी बढ़ोतरी हो रही है। नशे के कारोबार में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 09, 2018, 02:05 AM IST

भाजपा शासन के दौरान प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचारों में भारी बढ़ोतरी हो रही है। नशे के कारोबार में लगातार बढ़ोतरी होने से प्रदेश का युवा नशे की गिरफ्त में फंसता जा रहा है। ये विचार डबवाली से इनेलो विधायक नैना सिंह चौटाला ने रविवार को अलेवा गांव में आयोजित हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम के समापन अवसर पर जनसभा में बोलते हुए कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में प्रदेश का हर वर्ग अपनी मांगे मनवानेे को लेकर सड़क पर उतरकर जायज मांग पूरी करवानी पड़ रही है। प्रदेश में इनेलो व बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए महिला पुलिस की स्पेशल भर्ती की जाएगी। आंगनबाड़ी व आशा वर्कर की सभी मांगों को पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार आने पर बिजली बिल माफ किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इनेलो द्वारा आयोजित हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम के माध्यम से प्रदेश की अधिक से अधिक महिलाओं को पार्टी संगठन के साथ जोड़ा जा रहा है। इस मौके पर कर्ण सिंह अलेवा, सुरजीत अलेवा, राजबीर लोहान, शमशेर, बलराज नगूरां, प्रकाश, कुलदीप, बलवान डाहौला, जिला परिषद अध्यक्ष पदमा सिंगला, उषा मोर, सुमित्रा, महिला विंग की प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण, बसपा की महिला नेत्री नीलम जैस्ट, रामभतेरी, दर्शन रानी, व कमलेश मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Alewa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×