अलेवा

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Alewa
  • कुचराना में घोड़ी बिदकने से एक व्यक्ति की मौत
--Advertisement--

कुचराना में घोड़ी बिदकने से एक व्यक्ति की मौत

कुचराना कलां में घोड़ी को प्रशिक्षित करने के दौरान बिदकने से लगी चोट के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। अलेवा थाना...

Dainik Bhaskar

Jul 09, 2018, 02:05 AM IST
कुचराना कलां में घोड़ी को प्रशिक्षित करने के दौरान बिदकने से लगी चोट के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। अलेवा थाना पुलिस ने सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। कुचराना कलां निवासी कृष्ण (50) गांव के ही हरकेश की घोड़ी को प्रशिक्षित करने के लिए रेहड़ी में जोड़ खेतों से चारा लेने गया हुआ था। जब वह वापस लौट रहा था तो घोड़ी बिदक गई और रेहड़ी पलट गई। जिसमें कृष्ण को गंभीर चोटें आई। परिजनों द्वारा उसे सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान कृष्ण ने दम तोड़ दिया।

मृतक के बेटे मीनू ने बताया कि गांव के हरकेश ने उसकी घोड़ी को प्रशिक्षित करने के लिए कहा था। जब उसका पिता खेत से घोड़ी को जोतकर घर की तरफ आ रहा था तो उसी दौरान अचानक घोड़ी बिदक गई। घोड़ी ने उसके पिता की छाती में दुलते मारे। इस कारण रेहड़ी भी पलट गई। जिससे उसका पिता रेहड़ी के नीचे आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन वहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

खेत में काम कर रहे किसान की मौत

जुलाना | क्षेत्र के गांव शामलो कलां में खेत में काम कर रहे किसान की मौत हो गई। शामलों कलां निवासी कुलदीप शनिवार शाम खेत में काम करने गया था। जब वह सुबह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खेत में जाकर देखा तो कुलदीप खेत में मृत पड़ा था। परिजनों ने इसकी सूचना जुलाना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भिजवाया। कुलदीप का शरीर नीला पड़ा रहा था, जिससे यह प्रतीत हो रहा था कि कुलदीप की मौत सर्प दंश से हुई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

X
Click to listen..