• Hindi News
  • Haryana News
  • Alewa
  • एसईपीओ ने तीन लोगों पर सरकारी कार्य में बाधा डालने का लगाया आरोप
--Advertisement--

एसईपीओ ने तीन लोगों पर सरकारी कार्य में बाधा डालने का लगाया आरोप

अलेवा | बीडीपीओ कार्यालय के कार्यकारी एसईपीओ ने शामदों गांव में बिना परमिशन के टॉवर लगाने के मामले में गांव के तीन...

Dainik Bhaskar

Jul 21, 2018, 02:05 AM IST
अलेवा | बीडीपीओ कार्यालय के कार्यकारी एसईपीओ ने शामदों गांव में बिना परमिशन के टॉवर लगाने के मामले में गांव के तीन लोगों पर हाथापाई, अभद्र व्यवहार, जान से मारने की धमकी व सरकारी कार्य में बाधा में डालने के आरोप लगाते हुए शिकायत अलेवा पुलिस को

दी है। कार्यकारी एसईपीओ संदीप ने शिकायत में बताया कि शामदों गांव में आबादी के बीच एक व्यक्ति द्वारा रिलायंस कंपनी का टॉवर लगाया जा रहा है। पंचायत द्वारा उक्त व्यक्ति से परमिशन बारे पूछने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। पंचायत ने इस मामले में प्रस्ताव पास कर डीसी अमित खत्री को शिकायत दी है। डीसी ने पंचायत द्वारा दी शिकायत के मामले की जांच जिला परिषद के डिप्टी सीओ को सौंप दिया। डिप्टी सीओ द्वारा बीडीपीओ अलेवा को मौका देखकर इसकी रिपोर्ट देने की हिदायत दी गई। बीडीपीओ के सरकारी कार्य से बाहर होने के कारण गुरुवार को कार्यालय के कार्यकारी एसईपीओ को मौके का मुआयना कर परमिशन आदि की जांच करने के लिए भेजा गया। कार्यकारी एसईपीओ ने मौके पर पहुंचकर टावर का निरीक्षण व परमिशन बारे जानकारी ली। उसने आरोप लगाया कि शामदों निवासी अमित, किताबा, कुलबीर द्वारा हाथापाई, अभद्र व्यवहार, जान से मारने की धमकी देने के अलावा सरकारी कार्य में बाधा डाली गई।

थाना प्रभारी अलेवा ने कहा कि फिलहाल शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने के बाद नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..