• Home
  • Haryana News
  • Alewa
  • अनाज मंडी में 11 दुकानों के ताले तोड़कर Rs.6 लाख की नकदी व चेकबुक चुराई
--Advertisement--

अनाज मंडी में 11 दुकानों के ताले तोड़कर Rs.6 लाख की नकदी व चेकबुक चुराई

रविवार रात को अलेवा अनाज मंडी की दर्जनभर दुकानों के ताले तोड़कर लगभग 6 लाख की नकदी व चेक बुक समेत अन्य जरूरी कागजात...

Danik Bhaskar | Jul 03, 2018, 02:05 AM IST
रविवार रात को अलेवा अनाज मंडी की दर्जनभर दुकानों के ताले तोड़कर लगभग 6 लाख की नकदी व चेक बुक समेत अन्य जरूरी कागजात चोरी कर ले गए। सूचना मिलते ही अलेवा थाना के कार्यकारी प्रभारी जयनारायण पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का मुआयना किया। इसके बाद एसपी डॉ. अरुण, डीएसपी परमजीत समोता, सीआईए प्रभारी सुरेंद्र कुमार व सीन ऑफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आढ़तियों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को चोरी की सूचना देने के बाद आला अधिकारियों के मौके पर न पहुंचने से नाराज आढ़तियों ने जींद असंध मार्ग के मुख्य चौक पर जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना मिलने के बाद सीआईए थाना

प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द काबू करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान रामदिया लोहान, सचिव रामपाल शर्मा, सतीश ने बताया कि पिछले सात वर्षों से अलेवा कस्बे में स्थित दुकानों के ताले तोड़कर चोर घटना को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन एक भी चोरी की घटना में पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है और न ही चोरी की राशि बरामद की है। रविवार रात को भी अज्ञात लोग 11 दुकानों के ताले तोड़कर लगभग 6 लाख की नकदी व चेक बुक समेत अन्य जरूरी कागजात चोरी कर ले गए। एसपी अरुण सिंह ने आढ़तियों को आश्वासन दिया कि आरोपियों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

एसपी डॉ. अरुण सिंह ने घटनास्थल का किया दौरा

अलेवा. अनाज मंडी में स्थित 11 दुकानों के ताले टूटने से परेशान जाम लगा रहे आढ़तियों का समझाते सीआई प्रभारी सुरेंद्र कुमार।

इन दुकानों के तोड़े ताले

साईं ट्रेडिंग कंपनी अलेवा निवासी सतीश ने बताया कि चोरों ने उमर सिंह देवीदयाल, सुमित बीज भंडार, भले राम कर्ण सिंह, वंश ट्रेडिंग कंपनी, चहल ट्रेडिंग कंपनी, जीवनराम राजेश, अंकित ट्रेडिंग कंपनी, सूरजभान, राजपाल, शिवशंकर व कर्ण सिंह नंबरदार की दुकान के ताले तोड़कर नकदी व जरूरी कागजात चोरी कर ले गए।