• Hindi News
  • Haryana News
  • Alewa
  • थप्पड़ मारने से नाराज राजेश ने कस्सी से की थी बल्ली की हत्या
--Advertisement--

थप्पड़ मारने से नाराज राजेश ने कस्सी से की थी बल्ली की हत्या

कटवाल के पास खेतों में शराब पीने के बाद नशे में हुई कहासुनी के दौरान नशे में थप्पड़ मारने से गुस्साए अलेवा निवासी...

Dainik Bhaskar

Aug 05, 2018, 02:10 AM IST
कटवाल के पास खेतों में शराब पीने के बाद नशे में हुई कहासुनी के दौरान नशे में थप्पड़ मारने से गुस्साए अलेवा निवासी राजेश ने कस्सी से गर्दन पर वार कर बल्ली की हत्या की थी। मंगलवार रात को ही घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक रात को ही बाइक पर सवार होकर अपने मामा के गांव खरक गागर के खेतों में जाकर छिप गया। बुधवार को आरोपी मामा के खेत से बाइक पर सवार होकर आ रहा था कि पुलिस ने मांडी चौक से गिरफ्तार कर लिया था।

अलेवा थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि आरोपी राजेश ने मामले का खुलासा रिमांड के दौरान पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी राजेश पिछले लगभग 15 वर्षों तक अपने मामा के घर खरक गागर रहकर पढ़ाई करता था।

अलेवा निवासी बल्ली की हत्या के आरोपी को पुलिस ने अलेवा के ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने के बाद काबू किया है। बीयर की बोतल लेकर कटवाल के पास अलेवा निवासी बल्ली के खेतों में बनाए चौबारे पर बैठकर बीयर पीने लगे। बीयर का नशा होने के बाद दोनाें में आपस में कहासुनी हो गई। आपस में कहासुनी होने के बाद बल्ली ने राजेश को थप्पड़ मार दिया। इस थप्पड़ की रंजिश को लेकर राजेश ने चौबारे के बाहर रखी कस्सी उठाकर बल्ली की गर्दन पर वार कर दिया। इससे बल्ली की मौके पर ही मौत हो गई।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..