• Hindi News
  • Haryana
  • Alewa
  • अवैध कब्जे की शिकायत देने के एक साल बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई
--Advertisement--

अवैध कब्जे की शिकायत देने के एक साल बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई

Alewa News - बिघाना की पंचायत, एसएमसी कमेटी व स्कूल प्रबंधन द्वारा गांव के राजकीय हाई स्कूल के सामने खेल मैदान की जमीन पर गांव...

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 02:10 AM IST
अवैध कब्जे की शिकायत देने के एक साल बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई
बिघाना की पंचायत, एसएमसी कमेटी व स्कूल प्रबंधन द्वारा गांव के राजकीय हाई स्कूल के सामने खेल मैदान की जमीन पर गांव के ही कुछ लोगों द्वारा किए गए कब्जे की डीसी को शिकायत देने के लगभग एक वर्ष बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही। जिला प्रशासन के इस रवैये से गांव के लोगों में भारी रोष है।

एसएमसी कमेटी के सदस्य कशमीर, कृष्ण कुमार, महेंद्र, सुमन, पंच रामदिया, ईश्वर, पवन कुमार, ग्रामीण बलवान, रामपाल, सतबीर, सोमनाथ, जयकुमार व रामजुवारी ने बताया कि राजकीय हाई स्कूल के सामने खेल मैदान की जमीन पर गांव के ही कुछ लोगों द्वारा कब्जा किया हुआ है। गांव के मौजिज लोगों, पंचायत व स्कूल प्रबंधन द्वारा खेल मैदान से कब्जा हटवाने की शिकायत 30 जुलाई वर्ष 2017 को डीसी को दी थी। डीसी ने शिकायत के मामले में संज्ञान लेने के बाद इसकी जांच का जिम्मा डीडीपीओ के माध्यम से अलेवा के बीडीपीओ को दिया गया था। उन्होंने बताया कि शिकायत करने के लगभग एक वर्ष बाद भी जिला प्रशासन द्वारा खेल मैदान से कब्जा नहीं हटवाया गया है। खेल मैदान के बिना स्कूल के विद्यार्थी खेलों की तैयारी भी नहीं कर पा रहे हैं। ग्रामीणों एवं पंचायत ने जिला प्रशासन के उच्च अधिकारियों से मामले में संज्ञान लेकर खेल मैदान से हटवाने की मांग की है।

कब्जा करना गलत है, कार्रवाई की जाएगी


X
अवैध कब्जे की शिकायत देने के एक साल बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..