• Hindi News
  • Haryana
  • Alewa
  • बल्ली की हत्या का 1 आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट मेंं पेशी आज
--Advertisement--

बल्ली की हत्या का 1 आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट मेंं पेशी आज

छेड़छाड़ मामले में लड़की के पिता बल्ली की कस्सी से हत्या करने के आरोप में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मांडी चौक से...

Dainik Bhaskar

Aug 03, 2018, 02:10 AM IST
बल्ली की हत्या का 1 आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट मेंं पेशी आज
छेड़छाड़ मामले में लड़की के पिता बल्ली की कस्सी से हत्या करने के आरोप में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मांडी चौक से एक आरोपी अलेवा निवासी राजेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेशकर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया लेगी।

कटवाल गांव के समीप अलेवा के खेतों में मंगलवार देर रात को लड़की से छेड़छाड़ के मामले की रंजिश को लेकर चार युवकों ने अलेवा निवासी 46 वर्षीय व्यक्ति की कस्सी से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पुत्रवधू के बयान पर अलेवा निवासी तीन लोगों व कैथल के गामड़ी निवासी एक युवक समेत चार नामजद लोगों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। पुलिस को दिए बयान में मृतक बल्ली की पुत्रवधू ज्योति ने बताया था कि कैथल के गामड़ी निवासी बिंटू ने उसकी ननद के साथ छेड़छाड़ की थी। छेड़छाड़ का विरोध करते हुए लगभग 46 वर्षीय ससुर बल्ली ने टिंकू के परिजनों को मामले से अवगत कराया गया था। मंगलवार देर शाम को कटवाल के पास खेतों में गए ससुर को इसी रंजिश को लेकर कस्सी से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी थी।

अलेवा थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि एक आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। अदालत से पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने के बाद आरोपी से हत्या करने के कारणों के बारे में पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा हत्या में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी ली जाएगी।

X
बल्ली की हत्या का 1 आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट मेंं पेशी आज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..