Hindi News »Haryana »Alewa» प्रोडक्शन वारंट पर लिए आरोपी की निशानदेही पर एक और आरोपी गिरफ्तार

प्रोडक्शन वारंट पर लिए आरोपी की निशानदेही पर एक और आरोपी गिरफ्तार

खरकरामजी के टैक्सी ड्राइवर शमशेर की हत्या के मामले में अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लिए आरोपी सोनीपत के राजपुरा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 08, 2018, 02:15 AM IST

खरकरामजी के टैक्सी ड्राइवर शमशेर की हत्या के मामले में अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लिए आरोपी सोनीपत के राजपुरा निवासी पवित्र उर्फ धोला की निशानदेही पर सीआईए पुलिस ने इस मामले में शामिल यूपी के सहारनपुर के गंगोह निवासी गुरमीत को गिरफ्तार किया है। अलेवा थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि सीआईए पुलिस ने हत्या आरोपी पवित्र उर्फ धोला को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूूछताछ के लिए रिमांड पर लिया था।

अब मामले में शामिल यूपी के गंगोह निवासी गुरमीत को भी पुलिस पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर लाई है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या मामले की गुत्थी सुलझा ली है। 27 फरवरी मंगलवार देर शाम को सफेद गाड़ी में आए अज्ञात युवकों ने 35 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति के शव को अलेवा गांव के छोटे बस अड्डे पर फेंक दिया था। अलेवा निवासी कृष्ण ने शव को उनको शव फेंकता देख लिया था। अज्ञात युवक हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गए थे। कृष्ण ने मामले की सूचना सरपंच रणधीर व अलेवा पुलिस को दी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौके का मुआयना कर अलेवा निवासी व्यक्ति के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, आर्म्स एक्ट व शव को खुर्द-बुर्द करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। बुधवार को सुबह खरकरामजी निवासी अजमेर ने शव की शिनाख्त भाई शमशेर के तौर पर की थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Alewa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×