Hindi News »Haryana »Alewa» हुड्डा ने आरक्षण दिलवाने के झूठे कागजात तैयार करा जाटों को किया गुमराह : सैनी

हुड्डा ने आरक्षण दिलवाने के झूठे कागजात तैयार करा जाटों को किया गुमराह : सैनी

देश मे पिछले 45 साल से एक ही परिवार के नेताओँ ने कुर्सी पर कब्जा करते हुए देश की व्यवस्था को खराब कर दिया है। आज...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 28, 2018, 03:05 AM IST

देश मे पिछले 45 साल से एक ही परिवार के नेताओँ ने कुर्सी पर कब्जा करते हुए देश की व्यवस्था को खराब कर दिया है। आज बीजेपी सरकार भी कांग्रेस के नक्शे कदम पर चलते हुए गरीब की आवाज को दबाने का काम कर रही है।

यह बात कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने बुुधवार को अलेवा की रेहसू वाली गढ़ी की चौपाल में आयोजित जनसभा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कुछ विशेष जातियों द्वारा दिखाए गए डंडे के डर से सरकार झुक कर काम कर रही है। कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आरक्षण दिलवाने के झूठे कागजात तैयार करवाकर जाट समुदाय को गुमराह किया था। जिसका खामियाजा आरक्षण को लेकर हुई हिंसा में हुए नुकसान का भाजपा सरकार व प्रदेश की जनता को आज तक भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि वे कभी किसी भी समुदाय को दिए जाने वाले आरक्षण के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि केंद्र सरकार को सभी बिरादरियों मे जनसंख्या के अनुपात के अनुसार आरक्षण देना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे अगस्त माह तक प्रदेश के विभिन्न गांव व कस्बों मे जाकर जनता की राय लेकर पार्टी बनाने की विधिवत घोषणा कर देंगे। लोकतांत्रिक सुरक्षा मंच द्वारा बनाई गई पार्टी लोकसभा व विधानसभा चुनाव मे जनता की राय से अपने प्रत्याशी उतारेगी। भाजपा सरकार भी कांग्रेस सरकार की तरह देश व प्रदेश की व्यवस्था को बदलने मे नाकाम साबित हुई है। सांसद ने कहा कि गलत कार्य करने के कारण आज इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला व उसका पुत्र अजय चौटाला नौकरियों मे भेदभाव के कारण जेल की कोठरी मे बंद है। इस मौके पर अग्रवाल समाज के ब्लाक प्रधान नरेश कुमार, लाला नंदकिशोर गोयल, कर्मबीर शर्मा, सुनील शास्त्री, दलीप सैनी, सूर्यप्रकाश व बलकार मौजूद रहे।

अलेवा. रेहसू वाली गढ़ी की चौपाल में लोगों को संबोधित करते सांसद राजकुमार सैनी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Alewa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×