• Hindi News
  • Haryana News
  • Alewa
  • चोरों ने यूज किया एटीएम कार्ड, हुआ ब्लाॅक, व्यापारी के पास पहुंचा मैसेज
--Advertisement--

चोरों ने यूज किया एटीएम कार्ड, हुआ ब्लाॅक, व्यापारी के पास पहुंचा मैसेज

अनाज मंडी के व्यापरियों की दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने चोरी किए गए एक...

Dainik Bhaskar

Jul 05, 2018, 03:05 AM IST
अनाज मंडी के व्यापरियों की दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने चोरी किए गए एक एटीएम कार्ड का प्रयोग करने की बात सामने आई है, लेकिन बार-बार गलत पिन डालने की बजाय से व्यापारी का एटीएम ब्लाॅक हो गया और आरोपी राशि नहीं निकाल सके। मामले का पता चलने पर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी खंगाले, लेकिन पता नहीं चल सका। आरोपियों द्वारा किस एटीएम का प्रयोग किया गया है, उसके लिए पुलिस ने मुंबई बैंक के एटीएम कार्यालय के डायरेक्टर से की इसकी डिटेल मांगी है।

अलेवा थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि चोरों द्वारा चोरी किए गए एटीएम को प्रयोग करते समय गलत कोड नंबर लगाने के कारण कार्ड ब्लॉक हो गया। एटीएम कार्ड ब्लॉक होने के कारण खाते में जमा रुपए नहीं निकल सके हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुंबई बैंक के एटीएम कार्यालय के डायरेक्टर से उक्त एटीएम किस शहर के बैंक की शाखा में इस्तेमाल किया गया, उसकी डिटेल मांगी है। इसकी डिटेल मिलने के बाद पुलिस संबंधित शाखा के एटीएम में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखने के बाद चोरों का सुराग लगाने का प्रयास करेगी।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली:वहीं पुलिस ने चोरों का पता लगाने के लिए बुधवार को अनाज मंडी के समीप शराब के ठेके पर लगे व खांडा के बीपीआर स्कूल के मेन गेट पर लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली, लेकिन फिलहाल पुलिस चोरों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। अनाज मंडी से दुकानों के ताला तोड़कर चोरी के मामले के आरोपियों को काबू करने के लिए एसपी डॉ. अरुण कुमार द्वारा सीआईए इंचार्ज व अलेवा थाना प्रभारी हरिओम दो टीमें गठित की गई है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..