• Hindi News
  • Haryana
  • Alewa
  • मुख्यमंत्री खट्‌टर रोड शो तो करें लेकिन जींद में विकास कार्य भी कराएं : दीपेंद्र
--Advertisement--

मुख्यमंत्री खट्‌टर रोड शो तो करें लेकिन जींद में विकास कार्य भी कराएं : दीपेंद्र

Alewa News - सीएम मनोहर लाल के रोड शो पर कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि रोड शो सीएम करें वो अच्छा है लेकिन जींद में कम...

Dainik Bhaskar

May 27, 2018, 05:05 AM IST
मुख्यमंत्री खट्‌टर रोड शो तो करें लेकिन जींद में विकास कार्य भी कराएं : दीपेंद्र
सीएम मनोहर लाल के रोड शो पर कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि रोड शो सीएम करें वो अच्छा है लेकिन जींद में कम से कम काम तो करें। करीब साढ़े तीन साल के शासनकाल में जींद के लिए घोषणाएं हुई है। मेडिकल कॉलेज की घोषणा करने के बाद आज तक इसको लेकर कोई काम तक शुरू नहीं हुआ है। जींद में आज जो भी काम हो रहे हैं वो हमारी सरकार की देन है। हमारी सरकार में जींद को लेकर अनेक योजनाएं बनाई गई थी जिन पर आज काम हो रहा है। वे अलेवा की अनाज मंडी में शनिवार को कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। 3 जून से समालखा से शुरू होने वाले पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जन क्रांति यात्रा में अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए भी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जींद जिले से हमारा खून का रिश्ता है। जींद में यूनिवर्सिटी की बात हो या स्टेडियम की बात हो इसको लेकर हमने काम किया। जींद से सोनीपत तक रेलवे लाइन बनवाने का काम हमने किया। भाजपा सरकार जींद में बताए कि क्या किया है। भाजपा सरकार ने सिर्फ साढ़े तीन साल में शिलान्यास के पत्थर लगाए है विकास के लिए कुछ नहीं किया है। आज हर वर्ग के लोग सरकार से तंग हैं। साल में दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने, स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू करने सहित अनेक वादे किए थे जिनमें से कोई वायदा पूरा नहीं किया। भाजपा सिर्फ जात-पात, धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम करती है। अब प्रदेश की जनता इनके बहकावे में नहीं आएगी। प्रदेश में जब भी चुनाव होंगे पूर्ण बहुमत से कांग्रेस सत्ता में आएगी। इस मौके पर पूर्व विधायक भागसिंह छातर, बलराज कटवाल, रामभज लोधर, प्रो. धर्मेंद्र ढुल, सुरेश गोयत, जगपाल चहल, जगबीर ढिगाना, सतविंद्र कौर, वीरेंद्र घोघडिय़ा, सुरेंद्र श्योकंद, आजाद पालवां, राजेश अंबरसर, बलबीर पालवां, रामदिया लोहान, रामपाल शर्मा, रामनिवास ढिल्लों, राजेश बांगड़, पूर्व राजाराम, प्रताप नंबरदार, मनोज चहल, द्रवेश पूनिया मौजूद रहे।

अलेवा. अलेवा अनाज मंडी में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा। फोटो भास्कर

‘1 जून की यात्रा के बाद शुरू हो जाएगी भाजपा सरकार की उल्टी गिनती’

जींद | सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने दैनिक भास्कर के साथ बातचीत में कहा कि भाजपा के राज से दुखी जनता अब पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के 10 साल के कार्यकाल को याद कर रही है। खिलाड़ी हो या किसान, कर्मचारी हो या मजदूर आज हर वर्ग सरकार से परेशान हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने दावा किया कि 1 जून से समालखा से शुरू होने वाली रथ यात्रा के बाद सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधायक भाग सिंह छात्तर, कांग्रेसी नेता सुरेश गोयत व जगबीर ढिगाना भी उपस्थित रहे।

‘प्रदेश का विकास कांग्रेस राज में ही हुआ’

पिल्लूखेड़ा | रोहतक के कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश के सीएम मनोहर लाल जो रोड शो जींद में कर रहे हैं, वो रोड शो के साथ वर्क शो भी करें। ताकि लोगों को पता चले कि भाजपा सरकार ने चार साल में क्या काम किया है। भाजपा सरकार ने 4 सालों में प्रदेश में कोई विकास नहीं किया। प्रदेश का असली विकास तो कांग्रेस की सरकार में हुआ है। दीपेंद्र हुड्डा पिल्लूखेड़ा मंडी में कांग्रेस वरिष्ठ नेता राममेहर वशिष्ठ कालवा के पिता स्व. जयनारायण वशिष्ठ के सत्रहवीं कार्यक्रम में पहुंचे थे। उसके बाद पत्रकारवार्ता के दौरान कहा कि प्रदेश के सीएम मनोहर लाल बताएं कि उन्होंने 4 साल में कितनी यूनिवर्सिटी बनाई हैं, कितनेे मेडिकल कॉलेज बनाए हैं और कितने थर्मल प्लांट लगवाएं हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हमारे समय में 27 यूनिवर्सिटी स्थापित की गई, 6 मेडिकल काॅलेज बनवाए गए, 6 रेलवे लाइन बिछवाई गई और 5 थर्मल प्लांट लगवाए गए। इस अवसर पर विक्रम कुंडू, दिनेश धड़ौली, हरपाल नेहरा, विजेंद्र ढाठरथ, पूर्व सरपंच कृष्ण कुंडू पिल्लूखेड़ा, डाॅ. कश्मीरी लाल शर्मा, सुशील जैन, सुभाष शर्मा, पवन शर्मा, राजेंद्र शर्मा रिटौली, ओमप्रकाश वशिष्ठ कालवा, राजेंद्र कालवा, रामदिया मौजूद रहे।

X
मुख्यमंत्री खट्‌टर रोड शो तो करें लेकिन जींद में विकास कार्य भी कराएं : दीपेंद्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..