--Advertisement--

कुख्यात गोंडर को शरण देने वाले भूरा से 32 बोर की पिस्तौल बरामद

गैंगस्टर विक्की गोंडर को शरण देने के आरोप में पकड़े दर्शन सिंह उर्फ भूरा की हिस्ट्री को पुलिस ने खंगालना शुरू कर दिया है।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 07:23 AM IST
32 bore pistol recovered from gangster Bhura
यमुनानगर. पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर विक्की गोंडर को शरण देने के आरोप में पकड़े दर्शन सिंह उर्फ भूरा की हिस्ट्री को पुलिस ने खंगालना शुरू कर दिया है। मूलरूप से शहजादपुर (अम्बाला) एरिया के रहने वाला दर्शन सिंह उर्फ भूरा कुछ साल पहले ही छछरौली में शिफ्ट हुआ था। इन दिनों उसने मुख्य बाजार में फाइनेंस का ऑफिस खोला है। भूरा के खिलाफ सिटी जगाधरी थाने में 2012 में 42 पोक्सो एक्ट का पहला केस दर्ज हुआ था। सिटी जगाधरी में दर्शन के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट का केस दर्ज किया था। दर्शन सिंह ने 2016 में एएसआई बलराज सिंह को 10 हजार रुपए की घूस लेते रंगे हाथों पकड़वाया था।
एसपी राजेश कालिया ने बताया कि शुरुआती जांच में दर्शन सिंह भूरा से 32 बोर की एक पिस्तौल के साथ चार जिंदा कारतूस भी जब्त किए हैं। फार्म हाउस से उसके दो नौकर भी पकड़े गए हैं। पूछताछ के लिए भूरा को चार दिन के रिमांड पर लिया है। एसपी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नाभा जेल ब्रेककांड में संलिप्त पंजाब का कुख्यात गैंगस्टर विक्की गोंडर छछरौली एरिया में है। तभी हमने सर्च अभियान शुरू कर दिया था। हालांकि जांच के दौरान उन्होंने विक्की गोंडर के फरार होने की बात से इंकार किया। उन्होंने कहा कि अभी यह क्लीयर नहीं है कि पलटी फॉच्यूर्नर में विक्की था या नहीं। रिमांड के दौरान भूरा से इसके बारे में पूछताछ की जाएगी। गोंडर की गिरफ्तारी के लिए उत्तरप्रदेश, हिमाचल प्रदेश को भी अलर्ट भेजा गया है। एसपी ने बताया कि विक्की गोंडर पर पंजाब पुलिस ने 10 लाख रुपए का इनाम रखा है।
X
32 bore pistol recovered from gangster Bhura
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..